नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड्स की बेटी मसाबा ने की शादी

मुबंई : जानीमानी फैशन डिजायनर मसाबा गुप्‍ता और फिल्‍म निर्माता मधु मेंटेना ने मुगलवार को कोर्ट मैरिज कर ली. इसके बाद दोनों ने सेलीब्रेशन पार्टी भी रखी थी जिसमें कई बॉलीवुड स्‍टारर्स शामिल हुये थे. दोनों ने अपने कुछ खास दोस्‍तों को पहले ही इस बात की जानकारी दे दी थी. वेस्टइंडीजके धुरंधर बल्लेबाज विवियन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 4, 2015 11:00 AM

मुबंई : जानीमानी फैशन डिजायनर मसाबा गुप्‍ता और फिल्‍म निर्माता मधु मेंटेना ने मुगलवार को कोर्ट मैरिज कर ली. इसके बाद दोनों ने सेलीब्रेशन पार्टी भी रखी थी जिसमें कई बॉलीवुड स्‍टारर्स शामिल हुये थे. दोनों ने अपने कुछ खास दोस्‍तों को पहले ही इस बात की जानकारी दे दी थी.

वेस्टइंडीजके धुरंधर बल्लेबाज विवियन रिचर्डस और अभिनेत्री नीना गुप्‍ता की बेटी मसाबा ने ट्विटर पर लिखा,’ नवंबर में कैरीबियन शादी होगी. कल सिर्फ कोर्ट में रजिस्टर कराया है.’ मसाबा और मधु ने इसी साल मार्च में सगाई की थी. वहीं दोनों नवंबर में धूमधाम से शादी करनेवाले हैं.

नीना गुप्‍ता, विवियन रिचर्डस के साथ रिलेशनशिप में थी और बाद में उन्‍होंने बिना किसी की परवाह किये एक बोल्‍ड डिसीजन लेते हुये बेटी मसाबा को जन्‍म दिया. नीना ने एक बयान में कहा था कि अगर आपको भारत जैसे देश में अगर किसी महिला को जीना है तो उसे शादी करनी ही पड़ेगी.

आपको बता दें कि मधु मेटेंना ने ‘गजनी’ और ‘रण’ जैसी फिल्‍में बना चुके हैं. वे फैंटम फिल्‍मस् से जुडे हैं. दोनों लंबे समय से लव अफेयर में थे. मसाबा को सितंबर 2009 में आयोजित ‘लैक्मे फैशन वीक’ में इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन डिजाइन की ओर से ‘मोस्ट प्रॉमिसिंग डिजाइनर’ का अवॉर्ड मिला था. इससे मसाबा ने फैशन की दुनियां में एक झटके में नाम कमा लिया था.

Next Article

Exit mobile version