दर्शकों पर छाया ”तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स” का जादू, कमाई 100 करोड़ के पार

बॉलीवुड की ‘क्‍वीन’ अभिनेत्री कंगना रनौत की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ ने अपने पहले सप्‍ताह में बॉक्‍स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्‍म में कंगना के अलावा आर. माधवन, जिमी शेरगिल और स्‍वरा भास्‍कर मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. फिल्‍म को दर्शकों का जबरदस्‍त रिस्‍पांस मिल रहा है. व्‍यापार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 31, 2015 10:23 AM

बॉलीवुड की ‘क्‍वीन’ अभिनेत्री कंगना रनौत की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ ने अपने पहले सप्‍ताह में बॉक्‍स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्‍म में कंगना के अलावा आर. माधवन, जिमी शेरगिल और स्‍वरा भास्‍कर मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. फिल्‍म को दर्शकों का जबरदस्‍त रिस्‍पांस मिल रहा है.

व्‍यापार विश्‍लेषक तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर दी है. उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा,’ ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ ने दूनियाभर में 100 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर ली है. कुल 101.67 करोड़. बेहतरीन.’

फिल्‍म ‘तनु वेड्स मनु’ की सीक्‍वल है. फिल्‍म में कंगना ने डबल रोल निभाया है. फिल्‍म के गानों को भी दर्शकों ने खासा पसंद किया है. फिल्‍म एक शादीशुदा कपल की कहानी है जो अपने बीच के प्‍यार को वापस लाने के कोशिश करते हैं जो कहीं खो गया है.

कंगना फिल्‍म के सक्‍सेस को लेकर बेहद खुश है. हाल ही में उन्‍हें फिल्‍म ‘क्‍वीन’ के लिए सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेत्री को पुरस्‍कार मिल चुका है. अब कंगना के लिए यह दोहरी खुशी है कि दर्शक उनकी इस फिल्‍म को भी खासा पसंद कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version