करण की ”शुद्धि” में नजर आयेंगे आलिया-वरुण, सलमान ने झाड़ा पल्‍ला

बॉलीवुड के ‘दबंग’ खान सलमान ने भी निर्माता-निर्देशक करण जौहर की आगामी फिल्‍म ‘शुद्धि’ से पल्‍ला झाड़ लिया है. इस बात की जानकारी खुद करण ने सोशल साइट ट्विटर पर दी है. इस फिल्‍म में अब आलिया भट्ट और वरुण धवन लीड रोल में होंगे. करण ने ट्विटर पर लिखा,’ आखिरकार शुद्धि में अब वरुण […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 22, 2015 10:27 AM

बॉलीवुड के ‘दबंग’ खान सलमान ने भी निर्माता-निर्देशक करण जौहर की आगामी फिल्‍म ‘शुद्धि’ से पल्‍ला झाड़ लिया है. इस बात की जानकारी खुद करण ने सोशल साइट ट्विटर पर दी है. इस फिल्‍म में अब आलिया भट्ट और वरुण धवन लीड रोल में होंगे.

करण ने ट्विटर पर लिखा,’ आखिरकार शुद्धि में अब वरुण धवन और आलिया भट्ट लीड रोल में होंगे और करण मल्‍होत्रा इसे डायरेक्‍ट करेंगे.’ हाल ही में करण ने फिल्‍म ‘ब्रदर्स’ की शूटिंग खत्‍म की है. ‘ब्रदर्स’ में अक्षय कुमार, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, जैकी श्रॉफ और जैकलीन फर्नाडीज मुख्‍य भूमिकाओं में होंगे.

https://twitter.com/karanjohar/status/601406609022058496

वरुण-आलिया इससे पहले करण जौहर के निर्देशन में फिल्‍म ‘हंप्‍टी शर्मा की दुल्‍हानियां’ और ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ में काम कर चुके हैं. दोनों की कलाकारों ने ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था और दोनों ही फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी.

शाहरुख खान और रितिक रोशन को ‘शुद्धि’ को न कहने के बाद सलमान खान ने फिल्‍म के लिए हामी भरी थी लेकिन अब उन्‍होंने अपना हाथ पीछे खींच लिया है. फिलहाल सलमान, कबीर खान निर्देशित आगामी फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग कर रहे हैं. इसके अलावा वे जल्‍द ही ‘प्रेम रतन धन पायो’ में भी नजर आयेंगे.

Next Article

Exit mobile version