दर्शकों को पसंद आ रही है अमिताभ की ”PIKU”, कमाई 25 करोड़ के पार…

सूजित सरकार की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘पीकू’ बॉक्‍स ऑफिस पर दर्शकों को पसंद आ रही है. फिल्‍म ने 3 दिनों में 25 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर ली है. फिल्‍म में महानायक अमिताभ बच्‍चन, दीपिका पादुकोण और इरफान खान मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. आपको बता दें कि फिल्‍म बाप-बेटी के रिश्‍ते पर आधारित है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 12, 2015 9:46 AM

सूजित सरकार की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘पीकू’ बॉक्‍स ऑफिस पर दर्शकों को पसंद आ रही है. फिल्‍म ने 3 दिनों में 25 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर ली है. फिल्‍म में महानायक अमिताभ बच्‍चन, दीपिका पादुकोण और इरफान खान मुख्‍य भूमिकाओं में हैं.

आपको बता दें कि फिल्‍म बाप-बेटी के रिश्‍ते पर आधारित है. फिल्‍म में पिता का किरदार अमिताभ ने निभाया है तो एक जिम्‍मेदार बेटी के किरदार में दीपिका है. फिल्‍म की एक और खास बात यह है कि फिल्‍म में पहली बार दीपिका और इरफान रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

इरफान अपने संजीदा अभिनय के लिए जाने जाते है लेकिन इस फिल्‍म में दर्शकों ने उनके रोमांटिक अंदाज का पसंद किया है. उम्‍मीद जताई जा रही है कि फिल्‍म आगे भी अच्‍छी कमाई करेगी. ‘पीकू’ के साथ ही सनी लियोन की ‘कुछ कुछ लोचा है’ भी बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी लेकिन सनी लियोन की यह फिल्‍म दर्शकों की ज्‍यादा संख्‍या नहीं जुटा पा रही है.

Next Article

Exit mobile version