MAY 2015 RELEASE : ”पीकू”, ”बॉम्‍बे वेलवेट”…

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन और दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्‍म ‘पीकू’ जल्‍द ही रिलीज होनेवाली है. सुजीत सरकार के निर्देशन में बन रही इस फिल्‍म में इरफान खान भी मुख्‍य भूमिकाओं में होंगे. फिल्‍म बाप-बेटी के रिश्‍ते पर आधारित फिल्‍म होगी. फिल्‍म 8 मई को रिलीज होगी. वहीं इस महीने और भी कई बड़ी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 4, 2015 1:12 PM

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन और दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्‍म ‘पीकू’ जल्‍द ही रिलीज होनेवाली है. सुजीत सरकार के निर्देशन में बन रही इस फिल्‍म में इरफान खान भी मुख्‍य भूमिकाओं में होंगे. फिल्‍म बाप-बेटी के रिश्‍ते पर आधारित फिल्‍म होगी. फिल्‍म 8 मई को रिलीज होगी. वहीं इस महीने और भी कई बड़ी फिल्‍में रिलीज होनेवाली है जिसका दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जानिये कौन-कौन सी फिल्‍में इस महीने होंगी रिलीज :

‘बॉम्‍बे वेलवेट’ (15 मई) : बॉलीवुड के ‘रॉकस्‍टार’ रणबीर कपूर और अनुष्‍का शर्मा की आगामी फिल्‍म ‘बॉम्‍बे वेलवेट’ का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं. फिल्‍म में रणबीर स्‍ट्रीट फाइटर जॉनी बलराज का किरदार निभाते नजर आयेंगे. फिल्‍म में पहली बार करण जौहर भी निगेटिव किरदार में होंगे. फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्‍च हो चुका है और दर्शकों ने इसे पसंद भी किया है.

May 2015 release : ''पीकू'', ''बॉम्‍बे वेलवेट''... 4

‘वेलकम टू कराची’ (21 मई) : अरशद वारसी और जैकी भगनानी की आगामी फिल्‍म ‘वेलकम टू कराची’ एक हास्‍य-कॉमेडी पर आधारित फिल्‍म होगी. इस फिल्‍म के ट्रेलर को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्‍म में सर्किट अरशद दर्शकों को हंसाते नजर आयेंगे. फिल्‍म की कहानी में दोनों कलाकार गलती से पाक्स्तिान के कराची पहुंच जाते हैं.

May 2015 release : ''पीकू'', ''बॉम्‍बे वेलवेट''... 5

‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ (22 मई) : ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ में कंगना रनाउत एक बार फिर नये अवतार में नजर आयेंगी. यह फिल्‍म वर्ष 2011 की फिल्‍म ‘तनु वेड्स मनु’ की सीक्‍वल है. फिल्‍म में कंगना के अलावा आर. माधवन और जिमी शेरगिल भी मुख्‍य भूमिकाओं में होंगे. कंगना डबल रोल में नजर आनेवाली हैं. फिल्‍म के गाने दर्शकों को बेहद पसंद आ रहे हैं.

May 2015 release : ''पीकू'', ''बॉम्‍बे वेलवेट''... 6

Next Article

Exit mobile version