यो यो हनी सिंह के फैन हुए अमेरिकी म्‍यूजिशियन डेरेक विनसेंट

जानेमाने रैपर यो यो हनी सिंह ने अपने कई सुपरहिट गानों से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है. वहीं अमेरिका के इलेक्ट्रिॉनिक संगीत कलाकार डेरेक विनसेंट स्मिथ उर्फ ‘प्रिटी लाइट्स’ पर भी हनी सिंह का जादू चल गया है. डेरेक अपने म्‍यूजिक टूर ‘वीएच 1’ के तहत भारत आये हैं. डेरेक ने यहां आकर गुड़गांव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 6, 2015 4:43 PM

जानेमाने रैपर यो यो हनी सिंह ने अपने कई सुपरहिट गानों से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है. वहीं अमेरिका के इलेक्ट्रिॉनिक संगीत कलाकार डेरेक विनसेंट स्मिथ उर्फ ‘प्रिटी लाइट्स’ पर भी हनी सिंह का जादू चल गया है. डेरेक अपने म्‍यूजिक टूर ‘वीएच 1’ के तहत भारत आये हैं.

डेरेक ने यहां आकर गुड़गांव स्थित होटल ली मेरिडियन में प्रस्‍तुति दी. इसके बाद उन्‍होंने पुणे में परफॉर्म किया. उनका कहना है कि वे ‘ब्राउन रंग’ गाने के सिंगर हनी सिंह से मिलना चाहेंगे.

डेरे‍क का कहना है कि,’ मैं वीडियो शूट करने के लिए कई जगह घूमा. इस दौरान मैंने रेडियो पर एक कमाल का संगीत सुना. मुझे हनी सिंह के गाने और उसका संगीत बेहद पसंद आया. मैं उनके और गाने सुनने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता.’ डेरेक लंबे समय से भारत आने के इच्‍छुक थे. साथ ही वे भारत के इलेक्‍ट्रानिक म्‍यूजिक के बारे में भी जानना चाहते हैं.

उन्‍होंने आगे कहा कि,’ मुंबई और पूरे भारत के मौजूदा म्यूजिक प्रोडक्शन के बारे में जानने के लिए मैं बेहद उत्‍सुक हूं. मैंने अभी तक यहां जो भी सुना अब मैं और ज्‍यादा बेताब हूं यहां के म्‍यूजिक के बारे में जानने के लिए.’ वहीं इंडिया गेट और ताजमहल देखना डेरेक की विशलिस्ट में शामिल है.

Next Article

Exit mobile version