‘मास्टर शेफ’ के ग्रांड फिनाले में कंगना-माधवन करेंगे शिरकत

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता आर माधवन और अभिनेत्री कंगना रनौत जल्‍द ही ‘मास्टर शेफ 4’ के ग्रैंड फिनाले में नजर आयेंगे. वे यहां अपनी फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ के प्रोमोशन के लिए आयेंगे. खास बात यह है कि कंगना ने ‘मास्टर शेफ’ इसलिए चुना है, क्योंकि वे बहुत फूडी हैं. आपको बता दें कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 5, 2015 12:39 PM

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता आर माधवन और अभिनेत्री कंगना रनौत जल्‍द ही ‘मास्टर शेफ 4’ के ग्रैंड फिनाले में नजर आयेंगे. वे यहां अपनी फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ के प्रोमोशन के लिए आयेंगे. खास बात यह है कि कंगना ने ‘मास्टर शेफ’ इसलिए चुना है, क्योंकि वे बहुत फूडी हैं.

आपको बता दें कि जब भी उन्‍हें मौका मिलता है, वह यह शो देखती रहती हैं. साथ ही खबर यह भी है कि इस शो में रोडीज फेम रघू राम भी नजर आयेंगे. रघू पहले इस पूरे शो को होस्ट करनेवाले थे. लेकिन कुछ कारणों से वे शो का हिस्सा नहीं बन पाये. हालांकि वह ग्रैंड फिनाले को होस्ट करेंगे. वह ‘मास्टर शेफ 1’ और ‘जूनियर मास्टर शेफ’ में नजर आये थे.

‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ में कंगना डबल रोल में नजर आनेवाली हैं. ‘तनु वेड्स मनु’ में दर्शकों ने कंगना की एक्टिंग को खासा पसंद किया था. साथ ही माधवन के साथ उनकी जोड़ी को भी सराहा गया था. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि दर्शकों को ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ दर्शकों को कितना पसंद आती है.

Next Article

Exit mobile version