… इसलिए आमिर को मांगनी पड़ी माफी

बॉलीवुड के मिस्‍टर परफैक्‍शनिस्‍ट आमिर खान हर चीज में परफैक्‍शन चाहते हैं. लेकिन हाल ही में एक इंवेट में उन्होंने ऐसा क्‍या कर दिया कि उन्‍हें सबके सामने माफी मांगनी पड़ी. दरअसल मौका था फिक्की फ्रेम्‍स 2015 के उद्घाटन समारोह का, जहां दक्षिण के सुपरस्‍टार कमल हासन के साथ आमिर खान भी मौजूद थे. मंच […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 26, 2015 2:03 PM
बॉलीवुड के मिस्‍टर परफैक्‍शनिस्‍ट आमिर खान हर चीज में परफैक्‍शन चाहते हैं. लेकिन हाल ही में एक इंवेट में उन्होंने ऐसा क्‍या कर दिया कि उन्‍हें सबके सामने माफी मांगनी पड़ी.
दरअसल मौका था फिक्की फ्रेम्‍स 2015 के उद्घाटन समारोह का, जहां दक्षिण के सुपरस्‍टार कमल हासन के साथ आमिर खान भी मौजूद थे. मंच पर ही आमिर खान ने ऑडियंस के सामने कमल हसन से माफी मांगी.
उन्‍होंने वर्ष 2013 में रिलीज हुई कमल हसन की फिल्‍म ‘विश्‍वरूपम’ पर लगे प्रतिबंध के वक्‍त उनका साथ ना दे पाने के कारण माफी मांगी. आमिर ने कहा दरअसल फिल्मों में बहुत ज्‍यादा व्यस्‍त रहने के कारण वे उस मुश्किल समय में हसन के साथ खड़े नहीं हो पाए. उन्‍होंने कहा कि ‘हम सभी फिल्‍मकारों को ऐसे वक्‍त में एक दूसरे का साथ देना चाहिए. लेकिन मैं आपका साथ नहीं दे पाया.’
कुछ मुसिलम संगठनों का आरोप था कि फिल्म विश्‍वरूपम में मुसमानों की छवि को गलत तरीके से पेश किया गया था. इसके लिए तमिलनाडु के मु‍सलिम संगठन ने इस फिल्म पर प्रतिबंध की मांग की थी. सेंसेर बोर्ड के द्वारा पास करने के बावजूद देश से बाहर भी कई जगहों पर फिल्म पर बैन की मांग की गयी थी.

Next Article

Exit mobile version