अक्षय कुमार बने ”रसना” के ब्रांड एंबेसेडर

नयी दिल्ली: बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता खिलाड़ी अक्षय कुमार अब लोगों को रसना पिलायेंगे. जी हां शीतल पेय पदार्थो के क्षेत्र की अग्रणी कंपनी ‘रसना’ ने अक्षय को अपना ब्रांड अंबेसडर बनाया है. इसके साथ ही कंपनी ने वर्ष 2015 के लिये अपना प्रचार अभियान शुरु किया है. कंपनी ने अक्षय कुमार और रसना गर्ल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 12, 2015 9:59 AM

नयी दिल्ली: बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता खिलाड़ी अक्षय कुमार अब लोगों को रसना पिलायेंगे. जी हां शीतल पेय पदार्थो के क्षेत्र की अग्रणी कंपनी ‘रसना’ ने अक्षय को अपना ब्रांड अंबेसडर बनाया है. इसके साथ ही कंपनी ने वर्ष 2015 के लिये अपना प्रचार अभियान शुरु किया है.

कंपनी ने अक्षय कुमार और रसना गर्ल अवान खंबाटा के साथ टेलीविजन पर नया प्रचार विज्ञापन जारी किया है. प्रचार अभियान में वर्ष 1987 से रसना के साथ जुडी बहुचर्चित पंक्ति ‘आई लव यू रसना’ जारी रहेगी. कंपनी की यहां जारी विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई है.

‘रसना’ के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक पिरुज खंबाटा ने कहा,’ मैं अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार के रसना परिवार में शामिल होने पर काफी खुश हूं. रसना के साथ उनके जुडने से ब्रांड की चार दशक से बनी पैठ के बारे में उचित संकेत मिलता है.’

अवान खंबाटा कंपनी के सीएमडी पिरुज खंबाटा की बेटी है. उन्होंने बताया कि कंपनी ने गर्मियों के मौसम से पहले ही तीन विशेष प्रोत्साहन उत्पादों को बाजार में उतारा है.

Next Article

Exit mobile version