घोड़े की सवारी करते हुए घायल हुए रणवीर सिंह

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘बाजीराव मस्‍तानी’ को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. वहीं शूटिंग के दौरान घोड़े की सवारी करने के दौरान वे गिर पड़े. उन्‍हें कंधे और हाथ पर चोट आई है. फिल्‍म में रणवीर के अलावा दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. इस फिल्‍म […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 28, 2015 11:31 AM

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘बाजीराव मस्‍तानी’ को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. वहीं शूटिंग के दौरान घोड़े की सवारी करने के दौरान वे गिर पड़े. उन्‍हें कंधे और हाथ पर चोट आई है. फिल्‍म में रणवीर के अलावा दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. इस फिल्‍म के लिए दीपिका ने भी घुड़सवारी और तलवारबाजी सीखी है.

आपको बता दें कि रणवीर को घोड़े पर सवार होकर एक युद्ध सीन करना था. लेकिन इसी बीच अचानक वे बैलेंस बिगड़ने के कारण घोड़े से गिर पड़े. घटना के तुरंत बाद उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया जहां जांच के बाद यह पता चला कि शरीर के किसी भी हिस्‍से में फ्रेक्‍चर नहीं हुआ है. लेकिन डॉक्‍टर ने उन्‍हें आराम करने की सलाह दी है. फिल्‍म पेशवा बाजीराव और उनकी दूसरी पत्‍नी मस्‍तानी की प्रेमकहानी पर आधारित है.

फिल्‍म में प्रियंका चोपड़ा बाजीराव की पहली पत्‍नी का किरदार निभा रही हैं. संजय लीला भंसाली को इस फिल्‍म के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा है. यह उनका ड्रीम प्रोजेक्‍ट है. होली के बाद इस फिल्म की शूटिंग आमेर फोर्ट में होनी तय है लेकिन रणवीर को चोट लगने के कारण शेड्यूल चेंज करना पड़ सकता है.

इससे पहले भी प्रियंका, दीपिका और रणवीर फिल्‍म ‘गोलियों की रासलीला-रामलीला’ में नजर आ चुके हैं. वहीं प्रियंका सिर्फ एक आइटम सॉन्‍ग में दिखाई दी थी. फिल्‍म में रणवीर और दीपिका ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खासा पसंद किया था. वहीं फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.

Next Article

Exit mobile version