”Welcome Back” की शूटिंग के दौरान घायल हुए जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम और नाना पाटेकर की आगामी फिल्‍म ‘वेलकम बैक’ की शूटिंग शुरू हो गई है. यह एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्‍म होगी. वहीं इस फिल्‍म के सीक्‍वल की शूटिंग शुरू हो गई है. लेकिन खबरें आ रही हैं कि शूटिंग के दौरान जॉन घायल हो गये. उनके हाथों में कट्स लग गये और तुरंत सेट पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 12, 2015 10:28 AM

जॉन अब्राहम और नाना पाटेकर की आगामी फिल्‍म ‘वेलकम बैक’ की शूटिंग शुरू हो गई है. यह एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्‍म होगी. वहीं इस फिल्‍म के सीक्‍वल की शूटिंग शुरू हो गई है. लेकिन खबरें आ रही हैं कि शूटिंग के दौरान जॉन घायल हो गये. उनके हाथों में कट्स लग गये और तुरंत सेट पर डॉक्‍टर को बुलाया गया. ‘वेलकम’ में अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, पारेश रावल, नाना पाटेकर, अनिल कपूर, फिरोज खान और मल्लिका शेरावत मुख्‍य भूमिकाओं में थे.

जॉन के साथ यह हादसा तब हुआ जब दुबई के रेगिस्तान में वो हमर कार चला रहे थे. उनकी पीठ में मोच आ गयी. वहीं एक और एक्शन सीन में उन्‍हें कांच तोड़ने थे तभी वे जख्मी हो गए. यह अहम सीन फिल्म में इंटरवल से पहले का है. इस सीन के बाद जॉन के हाथो कट्स लग गए और वे जख्मी हो गए उसके बाद तुरंत ही डॉक्टर को सेट पर बुलाया गया.

फिल्‍म के निर्देशक अनीस बज़्मी ने बताया कि,’ मैंने जॉन से ब्रेक लेने को कहा था लेकिन वे नहीं मानें और वे शूट करने को लेकर अड़े रहे. उन्होंने हाथो के जख्मों पर मेकअप लगा कर फिर से शूट जारी रखा.’ फिल्‍म में जॉन के अलावा श्रुति हासन भी नजर आयेंगी.

वहीं एक्शन डायरेक्टर अब्बास अली मोघल ने कहा,’ जॉन को पहले ही अगाह किया गया था की यह एक्शन सीन जोखिम भरा है, लेकिन वे सीन को खुद करना चाहते थे. वह इस फिल्‍म को एक अहम सीन था और जॉन इसे नेचुरल दि खाना चाहते थे.’ इस फिल्‍म को लेकर जॉन खासा उत्‍साहित हैं. इस फिल्‍म के अलावा वे अभिषेक बच्‍चन के साथ फिल्‍म ‘हेराफेरी 2’ में नजर आयेंगे.

Next Article

Exit mobile version