निर्माता नहीं बन पाई PC, ”मैडमजी” की शूटिंग रोकी…

बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा फिल्‍मों में सफल होने के बाद एक निर्माता के तौर पर फिल्‍म ‘मैडमजी’ का निर्माण करने जा रही थी. जिसके निर्देशन की बागडोर मधुर भंडारकर को सौंपी जानी थी, लेकिन ख़बरें आ रही है कि अब इस फिल्म को रोकने का निर्णय लिया गया है. इस फिल्‍म के निर्देशन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 2, 2015 2:52 PM

बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा फिल्‍मों में सफल होने के बाद एक निर्माता के तौर पर फिल्‍म ‘मैडमजी’ का निर्माण करने जा रही थी. जिसके निर्देशन की बागडोर मधुर भंडारकर को सौंपी जानी थी, लेकिन ख़बरें आ रही है कि अब इस फिल्म को रोकने का निर्णय लिया गया है. इस फिल्‍म के निर्देशन की भूमिका मधुर भंडारकर के हाथों में सौंपी जानी थी. दरअसल ऐसी कहानी के साथ एक और फिल्‍म पहले से बन रही है.

आपको बता दें कि वह फिल्‍म मल्लिका शेरावत की ‘डर्टी पॉलिटिक्‍स’ है. इस फिल्‍म का निर्माण केसी बोकाडिया कर रहे हैं. ‘मैडमजी’ की कहानी एक बार-डांसर अनोखी देवी की है जो राजनीति की पटरी पर चल पड़ती है और कामयाबी हासिल करती हैं. वहीं ‘डर्टी पॉलिटिक्‍स’ राजस्‍थान में हुई भंवरी कांड देवी हत्‍याकांड से प्रेरित है. मतलब दोनों की कहानी लगभग एक जैसी ही थी.

आपको बता दें कि ‘मैडमजी’ की शूटिंग दिसंबर वर्ष 2014 में शुरू होनेवाली थी. लेकिन प्रियंका अपनी आगामी फिल्‍म ‘बाजीराव मस्‍तानी’ की शूटिंग को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. इसी कारण फिल्‍म की शूटिंग अप्रैल माह के लिए टाल दी गई थी.लेकिन अब मधुर भंडारकर इस फिल्‍म में बदलाव कर शूटिंग नहीं करवाना चाहते.

वहीं प्रियंका इस फिल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित थी. लेकिन अब लगता है कि निर्माता बनने के लिए अभी उन्‍हें थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा.

Next Article

Exit mobile version