”हेरा-फेरी 3” दिसंबर में होगी रिलीज

बॉलीवुड फिल्‍म ‘हेरा फेरी’ की तीसरी किश्‍त यानि फिल्‍म ‘हेरा फेरी 3’ की शूटिंग अगले महीने से शुरू हो जायेगी. फिल्‍म की पटकथा नीरज वोरा ने लि ख है और इसे प्रोड्यूस फिरोज ए नाडियावाला ने किया है. खबरों के मुताबिक फिल्‍म 18 दिसंबर को रिलीज होगी. ‘हेरा फेरी’ और ‘हेरा फेरी 2’ में अक्षय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 24, 2015 10:36 AM

बॉलीवुड फिल्‍म ‘हेरा फेरी’ की तीसरी किश्‍त यानि फिल्‍म ‘हेरा फेरी 3’ की शूटिंग अगले महीने से शुरू हो जायेगी. फिल्‍म की पटकथा नीरज वोरा ने लि ख है और इसे प्रोड्यूस फिरोज ए नाडियावाला ने किया है. खबरों के मुताबिक फिल्‍म 18 दिसंबर को रिलीज होगी. ‘हेरा फेरी’ और ‘हेरा फेरी 2’ में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी लेकिन इस बार स्‍टार कास्‍ट में थोड़ा चेंज किया गया है.

‘हेरा फेरी 3’ में भी सुनील शेट्टी और परेश रावल नजर आयेंगे लेकिन अक्षय कुमार की जगह ‘दोस्‍ताना’ फिल्‍म जोड़ी अभिषेक बच्‍चन और जॉन अब्राहम दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. यानि फिल्‍म में श्‍याम (सुनील शेट्टी), बाबूराव गणपतराव आपटे (परेश रावल) तो नजर आयेंगे ही लेकिन राजू (अक्षय कुमार) को दर्शक मिस करेंगे.

जॉन और अभिषेक फिल्‍म में राजू खबरी और राजू डुप्‍लीकेट का किरदार निभाते नजर आयेंगे. फिल्‍म की शूटिंग लास वेगास, अबु धाबी, मकाऊ और मुबंई में की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version