मोहम्‍मद अजरुद्दीन को रुपहले पर्दे पर साकार करेंगे इमरान हाशमी

जानीमानी फिल्‍मकार एकता कपूर भारतीय टीम के पुर्व कप्‍तान मोहम्‍मद अजरुद्दीन के जीवन पर आधारित एक फिल्‍म बनाने जा रही है. फिल्‍म का निर्देशन एंथनी डिसूजा करेंगे. मोहम्‍मद अजरुद्दीन के किरदार को किसिंग स्‍टार इमरान हाशमी पर्दे पर सा‍कार करेंगे. इमरान के अलावा अभी और किसी का नाम फाइनल नहीं हुआ है. इमरान मोहम्‍मद अजरुद्दीन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 11, 2014 10:06 AM

जानीमानी फिल्‍मकार एकता कपूर भारतीय टीम के पुर्व कप्‍तान मोहम्‍मद अजरुद्दीन के जीवन पर आधारित एक फिल्‍म बनाने जा रही है. फिल्‍म का निर्देशन एंथनी डिसूजा करेंगे. मोहम्‍मद अजरुद्दीन के किरदार को किसिंग स्‍टार इमरान हाशमी पर्दे पर सा‍कार करेंगे. इमरान के अलावा अभी और किसी का नाम फाइनल नहीं हुआ है.

इमरान मोहम्‍मद अजरुद्दीन के किरदार को निभाने के लिए तीन अलग-अलग रुप में सामने आयेंगे. इमरान का एक लुक अजरुद्दीन के खेल जीवन और कप्‍तानी को दर्शाएगा. दूसरा उनके जीवन से जुडे विवाद को और तीसरा रुप उनके जीवन के अलग हिस्‍से के दर्शाएगा. खेल प्रेमियों के लिए यह अच्‍छी खबर है कि वे अजरुद्दीन की लाइफ के बारे में इस फिल्‍म से जान पायेंगे.

वहीं फिल्‍म का निर्देशन कर रहें एंथनी डिसूजा ने बताया कि, ‘ फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट में अभी काम हो ही रहा है. फिल्‍म के बारे में कुछ भी कहना जल्‍दबाजी होगी. इमरान के अलावा और किसी भी करेक्‍टर का चयन नहीं किया गया है. दर्शकों को यह फिल्‍म जरुर पंसद आएगी.

Next Article

Exit mobile version