अमिताभ बच्चन कोलकाता में ले रहें है स्‍ट्रीट फूड का आनंद

कोलकाता: बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता अमिताभ बच्‍चन इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘पीकू’ की शूटिंग को लेकर कोलकाता में है. इस शहर से उनकी पुरानी यादें जुडी हुई है. सुजीत सरकार की फिल्म ‘पीकू’ की शूटिंग के दौरान बिग बी ने यहां की कचौरी और जलेबी जैसे स्थानीय स्‍ट्रीट फूड के स्वाद का आनंद लिया. 72 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 10, 2014 3:59 PM

कोलकाता: बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता अमिताभ बच्‍चन इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘पीकू’ की शूटिंग को लेकर कोलकाता में है. इस शहर से उनकी पुरानी यादें जुडी हुई है. सुजीत सरकार की फिल्म ‘पीकू’ की शूटिंग के दौरान बिग बी ने यहां की कचौरी और जलेबी जैसे स्थानीय स्‍ट्रीट फूड के स्वाद का आनंद लिया.

72 वर्षीय अभिनेता इस फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता इरफान खान के साथ काम कर रहे हैं. फिल्म में बच्चन और दीपिका के बीच पिता और पुत्री के रिश्तों को रेखांकित किया गया है.

बच्चन ने ट्विटर पर लिखा,’कोलकाता की सडकों पर सुबह में साईकिल की सवारी करने और कचौरी, जलेबी खाने में जो आनंद मिलता है उसकी बात ही अलग है.’ अमिताभ अपनी पत्नी जया, बेटे अभिषेक और अपनी बहू ऐश्वर्या के साथ कोलकाता फिल्म महोत्सव के उद्घाटन में शिरकत करने वाले हैं.20 वें कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का आयोजन 10 नवंबर से 17 नवंबर तक किया गया है.

Next Article

Exit mobile version