शाहरुख मनायेंगे ”दिलवाले दुल्‍हानियां ले जायेंगे” का 1000वां सप्‍ताह

बॉलीवुड की अति सफल फिल्‍म ‘दिलवाले दुल्‍हनियां ले जायेंगे’ के प्रदर्शन को अगले महीने 1000 सप्‍ताह हो जायेगा. फिल्‍म में काजोल और शाहरुख महत्‍वपूर्ण भूमिकाओं में थे. दर्शकों के दिलों में यह फिल्‍म आज भी राज कर रही है. शाहरुख इसे मौके पर सेलीब्रेट करना चाहते है. शाहरुख ने अपने 49वें र्ब्‍थडे के मौके पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 3, 2014 4:59 PM

बॉलीवुड की अति सफल फिल्‍म ‘दिलवाले दुल्‍हनियां ले जायेंगे’ के प्रदर्शन को अगले महीने 1000 सप्‍ताह हो जायेगा. फिल्‍म में काजोल और शाहरुख महत्‍वपूर्ण भूमिकाओं में थे. दर्शकों के दिलों में यह फिल्‍म आज भी राज कर रही है. शाहरुख इसे मौके पर सेलीब्रेट करना चाहते है.

शाहरुख ने अपने 49वें र्ब्‍थडे के मौके पर कहा कि वे इस खुशी को सेलीब्रेट करना चाहते है. यह फिलम अपना 1000 वां सप्‍ताह पूरा करने जा रही है यह बहुत की खुशी और जश्‍न का वक्‍त है. वे इसे बडे स्‍तर पर सेलीब्रेट करेंगे.

‘डीडीएलजे’ 20 अक्‍टूबर 1995 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्‍म में शाहरुख राज और काजोल सिमरन के किरदार में नजर आई थी. इसे शाहरुख की बेहद रोमांटिक फिल्‍म भी मानी जाती है. दर्शकों ने इस को काफी सराहा था.

आदित्‍य चोपडा के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म को लेकर शाहरुख का कहना है कि,’ वे इस फिलम को लेकर आदित्‍य से बात कर रहें है. हमलोग साथ मिलकर इस फिलम को देखेंगे और साथ ही हमलोग कोई बडा प्‍लान कर रहें है. फिलहाल शाहरुख अपनी आगामी फिल्‍म ‘फैन’ की शूटिंग करने के लिए तैयार है. वे अपनी हालिया प्रदर्शि‍त फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ से भी बेहद खुश है.

Next Article

Exit mobile version