साहिल सांघा के साथ आज शादी के बंधन में बंधेंगी दीया

दीया मिर्जा 18 अक्टूबर को बिजनेसमैन साहिल सांघा से दिल्ली में शादी कर रही हैं. अपनी मेहंदी और संगीत के बीच दीया ने फैन्स के लिए अपनी और साहिल की एक खूबसूरत तसवीर पोस्ट की है. शादी की रस्मों के लिए पारंपरिक लिबास में दीया बहुत खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने पीले और सुनहरे रंग […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 18, 2014 6:38 AM

दीया मिर्जा 18 अक्टूबर को बिजनेसमैन साहिल सांघा से दिल्ली में शादी कर रही हैं. अपनी मेहंदी और संगीत के बीच दीया ने फैन्स के लिए अपनी और साहिल की एक खूबसूरत तसवीर पोस्ट की है.

शादी की रस्मों के लिए पारंपरिक लिबास में दीया बहुत खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने पीले और सुनहरे रंग का अनारकली सूट पहना था, बालों में गजरा और चेहरे में मुस्कान. उन्होंने यह ट्वीट आधी रात को किया और अपनी खुशी जाहिर की. साहिल के साथ दीया ने आधी रात को एक पिक्चर परफेक्ट पोज दिया. वहीं, साहिल ने सुर्ख कुरते के साथ बंद गले का कोट पहना था.

आपको बता दें कि गुरुवार को दीया मिर्जा की मेहंदी की रस्म थी. उत्साहित दीया ने एक ट्वीट भी किया था. सूत्रों की मानें तो दीया की इस शादी में परिवार के कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल होंगे. दीया और साहिद आर्य समाज में विश्वास रखते हैं और उनकी शादी इसी के रीति-रिवाजों के अनुसार होगी.

Next Article

Exit mobile version