”वेस्‍टर्न लुक” में नही ”साडी” में नजर आएंगी सोनाली

जानीमानी अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे अपनी आगामी टीवी शो ‘अजब दास्‍तां है ये’ में सिंपल लुक में नजर आएंगी. वे स्‍टाईलिश कपडो और भारी भरकम ज्‍वैलरी से परहेज करेगी. शो के शुरूआत में वे साडी पहन कर एंट्री करेंगी और एक बेहद ही सिंपल गृहिणी के रूप में नजर आएंगी. सोनाली इस शो को लेकर एक्‍साईटिड […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 7, 2014 12:09 PM

जानीमानी अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे अपनी आगामी टीवी शो ‘अजब दास्‍तां है ये’ में सिंपल लुक में नजर आएंगी. वे स्‍टाईलिश कपडो और भारी भरकम ज्‍वैलरी से परहेज करेगी. शो के शुरूआत में वे साडी पहन कर एंट्री करेंगी और एक बेहद ही सिंपल गृहिणी के रूप में नजर आएंगी.

सोनाली इस शो को लेकर एक्‍साईटिड है. उन्होंने इस शो बारे में बताया कि, "शो में मैं एक शोभा नाम महिला का किरदार के रूप में नजर आउंगी. जो एक गृहिणी है. उसके पति को जेल हो जाती है और मैं शनि शोभा नौकरी की तलाश में बाहर निकलती है. इसे बाद मेरे ड्रैसफ में बदलाव आ जाता है.’

वहीं सोनाली ने पहनावे के बारे में बात करते हुए कहा कि दर्शक बाद में उन्हें जींस, कुर्ती, स्कार्फ में ही देखेंगे, जो रियल सोनाली पहनती हैं. उनका यह लुक यंग डिजाइनर अनामिका ने डिजाइन किया है. सोनाली ने कोशिश की है कि यह कहानी दर्शकों को रियल लगे.

सोनाली ने ‘हम साथ-साथ है’, ‘सरफरोश’, ‘मेजर साहब’ और ‘दिलजले’ जैसी हिट फिल्‍में दी है. अब वे छोटे पर्दे पर नजर आनेवाली है. ‘अजीब दास्‍तां है ये’ दर्शकों को पसंद आएगी. दर्शकों ने बडे पर्दे पर भी सोनाली को बेहद पसंद किया था.

Next Article

Exit mobile version