राजकुमार रॉव और कृति सेनन एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार, कॉमेडी फिल्म में आएंगे नजर

मुबंई : बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस कृति सेनन एक बार फिर से पर्दे पर धमाल मचाएंगे. बी टाउन की ये जोड़ी जल्द ही फिल्ममेकर दिनेश विजान की अगली फिल्म में नजर आएंगे. इसके साथ ही फिल्म में परेश रावल और डिंपल कपाड़िया भी अहम रोल में होंगे. मेकर्स ने अभी फिल्म का नाम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2020 4:10 PM

मुबंई : बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस कृति सेनन एक बार फिर से पर्दे पर धमाल मचाएंगे. बी टाउन की ये जोड़ी जल्द ही फिल्ममेकर दिनेश विजान की अगली फिल्म में नजर आएंगे. इसके साथ ही फिल्म में परेश रावल और डिंपल कपाड़िया भी अहम रोल में होंगे.

मेकर्स ने अभी फिल्म का नाम घोषित नहीं किया है, लेकिन फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू हो जाएगी. दिनेश विजान के साथ राजकुमार राव और कृति सेनन को काम करने का अनुभव पहले से ही है.

राजकुमार राव उनकी फिल्म स्त्री और मेड इन चायना का हिस्सा थे, जो जल्द ही फिल्म रूह आफजा में नजर आएंगे. वहीं, कृति सेनन राब्ता, लूका-छिपी का हिस्सा थी. दिनेश विजान कॉमेडी फिल्म के साथ अलग-अलग तरह के विषयो पर फिल्म बनाने के लिए जाने जाते है.

बता दें कि राजकुमार राव और कृति सेनन भी फिल्म बरेली की बर्फी और स्त्री में काम कर चुके है. राजकुमार राव पिछली बार हेमा मालिनी के साथ फिल्म शिमला मिर्ची में नजर आये थे. इस साल उनकी फिल्म लूडो और छलांग भी रिलीज होनी है.

Next Article

Exit mobile version