प्रियंका चोपड़ा की ये मिनी शर्ट ड्रेस इतनी चर्चा में क्‍यों है?

प्रियंका चोपड़ा अक्‍सर अपने लुक और स्‍टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इनदिनों वह पति निक जोनास के साथ क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड कर रही हैं. अब प्रियंका और निक की कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें ये इंटरनेशनल जोड़ी परफेक्‍ट लग रही है. देसी गर्ल का लुक भी काफी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2020 2:17 PM

प्रियंका चोपड़ा अक्‍सर अपने लुक और स्‍टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इनदिनों वह पति निक जोनास के साथ क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड कर रही हैं. अब प्रियंका और निक की कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें ये इंटरनेशनल जोड़ी परफेक्‍ट लग रही है. देसी गर्ल का लुक भी काफी चर्चा में हैं.

दरअसल, प्रियंका हाल ही में इटली में आयोजित जोनास ब्रदर्स के शो में पहुंची थीं. जहां अभिनेत्री प्रिंट शर्ट ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आईं. Moschino ब्रांड की इस मिनी शर्ट ड्रेस की कीमत 45,971 बताई जा रही है.

प्रियंका ने इस ड्रेस के साथ लैदर बूट्स के साथ अपने लुक को कंप्‍लीट किया था. उन्‍होंने बूट्स के साथ मैच करता हुआ स्‍लिंग ब्‍लैक लैदर बैग कैरी किया था. उन्‍होंने ओपन हेयर के साथ हूप ईयररिंग्‍स पहना था.

अभिनेत्री ने ब्राइट रेड लिपस्टिक से अपने लुक को कंप्‍लीट किया था. प्रियंका के लुक को सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा- प्रियंका चोपड़ा हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत…’ एक और यूजर ने लिखा- ‘जबरदस्‍त जोड़ी.’

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा की पिछली फिल्‍म ‘द स्‍काई इज पिंक’ थी. फिल्‍म में फरहान अख्‍तर और जायरा वसीम ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी.

Next Article

Exit mobile version