”मिस्टर इंडिया” के रिमेक में दिखेंगे रणवीर सिंह, अली अब्बास जफर करेंगे डायरेक्ट

मुबंई :-1987 में आई अनिल कपूर और श्रीदेवी की फिल्म मिस्टर इंडिया का रिमेक बन रहा है. जिसमें रणवीर सिंह लीड रोल में होंगे.मिस्टर इंडिया के रीमेक को भारत, टाइगर जिंदा और और सुल्तान जैसी फिल्में बना चुके अली अब्बास जफर डायरेक्ट करेंगे. इस फिल्म के अली अब्बास जफर ने रणवीर सिंह से बात की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2020 6:19 PM

मुबंई :-1987 में आई अनिल कपूर और श्रीदेवी की फिल्म मिस्टर इंडिया का रिमेक बन रहा है. जिसमें रणवीर सिंह लीड रोल में होंगे.मिस्टर इंडिया के रीमेक को भारत, टाइगर जिंदा और और सुल्तान जैसी फिल्में बना चुके अली अब्बास जफर डायरेक्ट करेंगे. इस फिल्म के अली अब्बास जफर ने रणवीर सिंह से बात की है. रणवीर और अली अब्बास जफर इससे पहले 2014 में रिलीज हुई फिल्म गुंडे में काम कर चुके हैं.

फिल्म प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है और अली ने स्क्रिप्ट के पहले ड्राफ्ट को लॉक कर दिया है. अली फिलहाल मोगैंबो के रोल पर जुटे हैं. यहकिरदार भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे मशहूर किरदारों में से एक है और वे इस भूमिका के लिए एक किसी सुपरस्टार को कास्ट करना चाहते हैं. वहीं फिल्म के लिए एक्ट्रेस भी कोई पॉपुलर चेहरा होगा. फिल्म भारत के बाद से ही अली इस फिल्म की तैयारी में जुट गए थे.

फिलहाल रणवीर सिंह अपनी आनेवाली फिल्‍में ‘जयेश भाई जोरदार’, 83 और तख्त को लेकर बिजी हैं. इन फिल्मों की शूटिंग के बाद वह मिस्टर इंडिया से जुड़ेंगे.

Next Article

Exit mobile version