#Maidaan: अजय देवगन अब ”मैदान” में, देखें दमदार पोस्‍टर

अजय देवगन की पिछली फिल्‍म ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. अब उनकी आनेवाली स्‍पोर्ट्स पीरीयड ड्रामा फिल्‍म ‘मैदान’ का पहला पोस्‍टर जारी कर दिया है. फिल्‍म में अजय देवगन महान कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभा रहे है जो 1950 के दशक में भारतीय फुटबॉल के सुनहरे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 30, 2020 10:51 AM

अजय देवगन की पिछली फिल्‍म ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. अब उनकी आनेवाली स्‍पोर्ट्स पीरीयड ड्रामा फिल्‍म ‘मैदान’ का पहला पोस्‍टर जारी कर दिया है. फिल्‍म में अजय देवगन महान कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभा रहे है जो 1950 के दशक में भारतीय फुटबॉल के सुनहरे युग से जुड़े हुए हैं.

‘मैदान’ का पोस्‍टर शेयर करते हुए लिखा- ये कहानी है भारतीय फुटबॉल के सुनहरे दौर की और उसके सबसे बड़े और सक्‍सेस कोच की.’ जारी किये गये पहले पोस्‍टर में अजय देवगन इंटेस लुक में नजर आ रहे हैं.

वहीं दूसरे पोस्‍टर में पह औपचारिक रूप से कपड़े पहने हुए और हाथ में छाता और एक बैग लिए हुए फुटबॉल को मार रहे हैं. बता दें कि ‘मैदान’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जो भारतीय फुटबॉल के सुनहरे वर्षों के लिए समर्पित है.फिल्‍म में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि और गजराज राव भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

हाल ही में एक इंटरव्‍यू में अजय देवगन ने कहा था,’ यह एक शानदार कहानी है, निर्देशक अमित शर्मा ने बहुत अच्छा काम किया है. समय बदल गया है, कहानी बदल गई है. आज किसी फिल्म में जानबूझकर व्यावसायिक तत्व नहीं जोड़े गए हैं, चाहे वह गीत हो या रोमांटिक एंगल. मैदान मेरे लिए बहुत चलती और भावनात्मक यात्रा रही है.’

फिल्म निर्माता अमित रवींद्रनाथ शर्मा द्वारा निर्मित और बोनी कपूर और ज़ी स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है. अमित रवींद्रनाथ शर्मा इससे पहले बधाई हो का निर्देशन किया था जिसने बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. फिल्‍म 27 नवंबर 2020 को रिलीज हो रही है.

Next Article

Exit mobile version