प्रियंका चोपड़ा का बोल्‍ड लुक, फ्रंट ओपन गाउन में लूट ली महफिल

प्रियंका चोपड़ा ने एकबार फिर अपने फैशन सेंस से सबको पीछे छोड़ दिया. हाल ही में प्रियंका पति निक जोनास के साथ ग्रैमी 2020 में पहुंची थीं. जहां इस पावर कपल ने सबका ध्‍यान अपनी ओर खींच लिया. इस इवेंट में सबकी नजरें प्रियंका पर आकर ठहर गईं. प्रियंका इस मौके पर बेहद बोल्‍ड नजर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 27, 2020 12:10 PM

प्रियंका चोपड़ा ने एकबार फिर अपने फैशन सेंस से सबको पीछे छोड़ दिया. हाल ही में प्रियंका पति निक जोनास के साथ ग्रैमी 2020 में पहुंची थीं. जहां इस पावर कपल ने सबका ध्‍यान अपनी ओर खींच लिया. इस इवेंट में सबकी नजरें प्रियंका पर आकर ठहर गईं. प्रियंका इस मौके पर बेहद बोल्‍ड नजर आईं.

प्रियंका चोपड़ा ने स्‍टाइलिश सैटिन गाउन पहना था जो डीप फ्रंट ओपन गाउन है. इस गाउन में प्रियंका बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनकी तसवीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

प्रियंका ने निक के साथ अपनी एक तसवीर इंस्‍टाग्राम पर भी शेयर की है. इस तसवीर को शेयर करते हुए उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा- ‘This guy. #Grammys2020.’ गाउन के साथ उन्होंने मैचिंग डायमेंड इयररिंग पहनी हुई है. बालों को खुला रखा है. वहीं निक गोल्डन कलर के सूट में नजर आ रहे हैं.

एक तरफ प्रियंका के इस लुक की जमकर तारीफ हो रही है, वहीं कुछ यूजर्स उन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- निराशाजनक… इससे अच्‍छे कपड़े तो आप बॉलीवुड में पहनती थीं.’ एक और यूजर ने लिखा- क्‍या आप विदेश जाकर अपने संस्‍कार भूल गईं हैं.’ एक यूजर ने लिखा- आप खूबसूरत लग रही हैं, लेकिन आपकी ड्रेस अच्‍छी नहीं हैं, अगली बार ध्‍यान रखें.’

हालांकि, कई यूजर्स प्रियंका और निक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब प्रियंका ने रेड कारपेट पर लोगों को ध्‍यान खींचा है. कई बार वह अपने लुक से लोगों को इंप्रेस कर चुकी हैं.

Next Article

Exit mobile version