वरुण धवन की नयी फिल्‍म का ऐलान, ‘मिस्टर लेले”” इस दिन होगी रिलीज

मुंबई : निर्देशक शशांक खेतान और अभिनेता वरुण धवन की जोड़ी एक और मनोरंजक फिल्म ‘‘मिस्टर लेले” बनाने जा रही है जो एक जनवरी 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. दोनों ने इससे पहले ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया” और ‘‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया” में साथ काम किया था. ‘दुल्हनिया” सीरीज की फिल्में बनाने वाला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 14, 2020 8:43 AM

मुंबई : निर्देशक शशांक खेतान और अभिनेता वरुण धवन की जोड़ी एक और मनोरंजक फिल्म ‘‘मिस्टर लेले” बनाने जा रही है जो एक जनवरी 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. दोनों ने इससे पहले ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया” और ‘‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया” में साथ काम किया था.

‘दुल्हनिया” सीरीज की फिल्में बनाने वाला धर्मा प्रोडक्शंस ‘‘मिस्टर लेले” का भी निर्माण कर रहा है. करण जौहर के नेतृत्व वाले प्रोडक्शन बैनर ने फिल्म की रिलीज की तारीख और वरुण के फर्स्ट लुक वाले पोस्टर को सोमवार को ट्विटर पर साझा किया.

ऐसी खबरें थीं कि फिल्म में भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर होंगी, लेकिन निर्माताओं ने अभी इसकी कोई औपचारिक घोषणा नहीं की है. वरुण अब ‘‘स्ट्रीट डांसर 3डी” में दिखाई देंगे, जो 24 जनवरी को रिलीज होने वाली है.

Next Article

Exit mobile version