मीनाक्षी शेषाद्रि का ट्वीट- किसी ने नहीं पहचाना, यह अमेरिका है…!

बॉलीवुड में अपने दमदार करियर को बनाने के बाद इंडस्ट्री छोड़कर कई अभिनेत्रियां जा चुकी हैं और इन्हीं में मीनाक्षी शेषाद्रि का नाम भी शामिल है. वह 90 के दशक की सुपरहिट अभिनेत्रियों में से एक हैं और लोग उन्हें खूब प्यार देते हैं. ऐसे में आज वह इंडस्ट्री से दूर हैं और अपने निजी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 9, 2020 10:22 AM

बॉलीवुड में अपने दमदार करियर को बनाने के बाद इंडस्ट्री छोड़कर कई अभिनेत्रियां जा चुकी हैं और इन्हीं में मीनाक्षी शेषाद्रि का नाम भी शामिल है. वह 90 के दशक की सुपरहिट अभिनेत्रियों में से एक हैं और लोग उन्हें खूब प्यार देते हैं. ऐसे में आज वह इंडस्ट्री से दूर हैं और अपने निजी जीवन को एन्जॉय कर रहीं हैं.

मीनाक्षी ने अपनी अदाकारी और खूबसूरती के बल पर खूब नाम कमाया, लेकिन अब उन्होंने एक ऐसा ट्वीट कर दिया है कि वह सुर्खियों में आ गयी हैं. हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी एक तस्वीर को शेयर किया है जो ड्राइविंग लाइसेंस रिन्यू करवाने के लिए लाइन की है और इसमें वह भी खड़ी हैं.

जी हां, उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है- ‘मैं आठ घंटे से लाइन में खड़ी हुई हूं, लेकिन किसी ने मुझे पहचाना तक नहीं. यह अमेरिका है.’ वैसे इससे पहले अभिनेत्री ने एक और तस्वीर शेयर की थी और वह तस्वीर ड्राइविंग लाइसेन्स रिन्यू ऑफिस के अंदर की थी जहां मीनाक्षी बैठी हुई हैं और अपने नंबर आने का इंतजार कर रही थी.

बता दें कि मीनाक्षी ने 1995 में इन्वेस्टमेंट बैंकर हरीश मैसूर से शादी कर ली थी और उनकी शादी होने के बाद वह अमेरिका के प्लानो (टेक्सास) चली गयीं और आज तक लौटकर नहीं आयीं.

Next Article

Exit mobile version