मॉडल रेप मामला:”बिग बॉस” में इंट्री के लिए लिया पूनम पांडे का नाम

मुंबई:पुलिस के डीआईजी सुनील पारस्कर के खिलाफ रेप का आरोप लगाने वाली मॉडल के बारे में उनके पूर्व वकील ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है. मॉडल के पूर्व वकील रिजवान सिद्दीकी की माने तो वह बिग बॉस में जाना चाहती थी. इसलिए उन्हें पॉपुलर होना था. वकील रिजवान सिद्दीकी ने ही मॉडल की ओर से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 6, 2014 12:20 PM

मुंबई:पुलिस के डीआईजी सुनील पारस्कर के खिलाफ रेप का आरोप लगाने वाली मॉडल के बारे में उनके पूर्व वकील ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है. मॉडल के पूर्व वकील रिजवान सिद्दीकी की माने तो वह बिग बॉस में जाना चाहती थी.

इसलिए उन्हें पॉपुलर होना था. वकील रिजवान सिद्दीकी ने ही मॉडल की ओर से पारस्‍कर को पिछले महीने नोटिस भेजा था. रिजवान ने पुलिस अफसर को भेजे नोटिस में बड़े खुलासे किए हैं. बताया जा रहा है कि मॉडल कई बार ‘बिग बॉस’ के ऑडिशन से बाहर हो चुकीं हैं. इसलिए पॉपुलर होने के लिए उन्होंने यह हथकंडा अपनाया. मॉडल इससे पहले ऑडिशन में छंट चुकीं हैं. यही कारण है कि उन्होंने पूनम पांडे को भी निशाना बनाया.

वाट्स एप पर मॉडल और वकील की बातचीत की खबर के अनुसार सुनील पारस्कर का मॉडल पूनम पांडे के साथ अफेयर चल रहा था और पारस्कर ने हाल ही में उसकी पब्लिसिटी हासिल करने में मदद की. पारस्कर ने एक केस के तहत पूनम को पुलिस थाने बुलाया और महज वॉर्निंग देकर छोड़ दिया. मॉडल ईमेल के प्रिंट आउट लेकर राकेश मारिया से मुलाकात करना चाह रहीं थीं जिसके बाद पूनम पांडे की वो जांच करवा सकेंगे.

इसी बीच बिग बॉस की कास्टिंग शुरू हो जाने से मॉडल परेशान भी थीं. इसमें उसकी और पूनम पांडे के बीच टक्कर चलती थी. दोनों का एक साथ सेलेक्शन नहीं हो पाता क्योंकि वे एक ही कैटेगरी में हैं. पिछले दो साल से दोनों लास्ट मिनट में ड्रॉप किये जा रहे है.

Next Article

Exit mobile version