दुनियाभर में सबसे ज्‍यादा सर्च की जानेवाली भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरनेशनल सेलेब्रिटी के तौर पर अपनी पहचान स्‍थापित कर ली है. उनके चाहने वाले न सिर्फ भारत में हैं बल्कि विदेशों में उनके करोड़ों फैंस हैं. उनकी तसवीरें और वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. हाल ही में हुए एक सर्वे में खुलासा हुआ है कि प्रियंका […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 20, 2019 2:18 PM

प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरनेशनल सेलेब्रिटी के तौर पर अपनी पहचान स्‍थापित कर ली है. उनके चाहने वाले न सिर्फ भारत में हैं बल्कि विदेशों में उनके करोड़ों फैंस हैं. उनकी तसवीरें और वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. हाल ही में हुए एक सर्वे में खुलासा हुआ है कि प्रियंका दुनियाभर में सबसे ज्‍यादा सर्च की गई भारतीय अभिनेत्री बन गई हैं.

सेमरूश के सर्वे के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा को अक्‍टूबर 2019 में 2.74 मिलियन बार ऑनलाइन सर्च किया गया. इस लिस्‍ट में प्रियंका के बाद सलमान खान का नाम है. सलमान को 1.83 मिलियन बार सर्च किया गया.

यह सर्वे अक्टूबर 2018 से अक्टूबर 2019 के बीच की है. आपको यह जानकर थोड़ी हैरानी होगी कि एक सर्वे में इस बात का खुलासा किया गया कि प्रियंका चोपड़ा को हर माह 4.2 मिलियन लोग सर्च करते हैं.

अगर हम मेल एक्‍टर्स की बात करते हैं कि सलमान खान के बाद इस लिस्‍ट में शाहरुख खान और दिवंगज अभिनेता ओम पुरी का नाम शामिल है. वहीं अभिनेत्र‍ियों की बात करें तो, प्रियंका चोपड़ा के बाद इस लिस्‍ट में दीपिका पादुकोण और सनी लियोनी का नाम मौजूद है. वहीं इस लिस्‍ट में अमिताभ बच्‍चन, रणवीर सिंह, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट और इमरान खान का नाम शामिल है.

गौरतलब है कि, ‘द स्‍काई इज पिंक’ अभिनेत्री ने दिसंबर 2018 में अमेरिकन सिंगर निक जोनास के साथ शादी की थी. उस दौरान 13.6 मिलियन बार प्रियंका चोपड़ा को ऑनलाइन सर्च किया गया था.

Next Article

Exit mobile version