रणबीर ने आलिया से कहा- मेहनत का फल मिलता है जिसके बाद…

मुंबई : अभिनेता एवं बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ने मेहनत का फल मिलने का आश्वासन दिया जिसके बाद अभिनेत्री आलिया भट्ट की टेंशन कम हुई. दरअसल , फिल्म ‘कलंक’ के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने से आलिया हताश हो गयीं थी और ऐसे में रणबीर कपूर की सलाह ने उनका नजरिया बदल दिया. आलिया, वरुण धवन, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 14, 2019 1:45 PM

मुंबई : अभिनेता एवं बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ने मेहनत का फल मिलने का आश्वासन दिया जिसके बाद अभिनेत्री आलिया भट्ट की टेंशन कम हुई. दरअसल , फिल्म ‘कलंक’ के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने से आलिया हताश हो गयीं थी और ऐसे में रणबीर कपूर की सलाह ने उनका नजरिया बदल दिया.

आलिया, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, कुणाल खेमू और आदित्य रॉय कपूर जैसे बड़े सितारों वाली ‘कलंक’ एक महात्वाकांक्षी पीरियड फिल्म थी.

‘जियो एमएएमआई मूवी मेला विद स्टार 2019′ के कार्यक्रम में आलिया निर्देशक करण जौहर के साथ मौजूद थी. करण जौहर के पूछने पर कि फिल्म की असफलता से उन्होंने कैसे निबटा, आलिया ने कहा कि फिल्म देखने के बाद मुझे लग गया था कि ऐसा होने वाला है. लेकिन फिल्म इतनी बुरी पिटेगी यह नहीं सोचा था. मुझे बस एक बात बुरी लग रही थी कि जब आप बहुत मेहनत करते हो तो उसका अच्छा फल मिलता है लेकिन इस बार मुझे नहीं मिला.मैं डर गयी थी.”

आलिया ने बताया कि रणबीर की सलाह के बाद उन्हें समझ आया. रणबीर ने कहा कि मेहनत का फल तुरंत नहीं मिल जाता. जिंदगी में कभी न कभी तुम्हें इसका फल जरुर मिलेगा.

Next Article

Exit mobile version