“मेड इन चाइना” के लिये राजकुमार राव ने बढ़ाया आठ किलो वजन

"मेड इन चाइना" के निर्देशक मिखिल मुसाले फिल्म के मुख्य कलाकार राजकुमार राव के शारीरिक बदलाव से प्रभावित हैं जिन्होंने इसके लिये आठ किलो वजन बढ़ाया है. मिखिल ने एक बयान में कहा, "मुझे सचमुच नहीं पता कि उन्होंने ऐसा कैसे किया और वह भी इतने कम समय में. यह उनका रहस्य है और सचमुच […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2019 8:58 AM

"मेड इन चाइना" के निर्देशक मिखिल मुसाले फिल्म के मुख्य कलाकार राजकुमार राव के शारीरिक बदलाव से प्रभावित हैं जिन्होंने इसके लिये आठ किलो वजन बढ़ाया है. मिखिल ने एक बयान में कहा, "मुझे सचमुच नहीं पता कि उन्होंने ऐसा कैसे किया और वह भी इतने कम समय में. यह उनका रहस्य है और सचमुच राज जैसे अतुल्य कलाकार का जादू भी. उन्होंने मेरी आदत बिगाड़ दी है क्योंकि यह मेरी पहली हिंदी फिल्म है और मैं संभवत: सबसे अधिक सहयोगी कलाकार के साथ काम करके काफी भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं."

निर्देशक ने कहा कि जब से राजकुमार फिल्म में आए हैं तब से उन्होंने उसकी तैयारियां बढ़ा दी हैं, जिसमें अहमदाबाद के जन-जीवन को जानना भी शामिल है, जहां फिल्म की शूटिंग की तैयारी की जा रही है. फिल्म में मौनी रॉय, सुमित व्यास, गजराज राव और परेश रावल भी अभिनय करते नजर आएंगे. "मेड इन चाइना" के दीवाली पर पर्दे पर आने की उम्मीद है.

Next Article

Exit mobile version