Mumbai Metro: अमिताभ बच्‍चन ने मुंबई मेट्रो को लेकर कही ये बात

महानायक अमिताभ बच्‍चन ने सोशल मीडिया पर मुंबई मेट्रो की तारीफ की है और कहा है कि यह प्रदूषण का समाधान है. उन्‍होंने मंगलवार को ट्वीट किया,’ मेरे एक दोस्त को मेडिकल इमरजेंसी थी, उसने अपनी कार के बजाय METRO लेने का फैसला किया. वह इससे बहुत प्रभावित हुआ. उसने वापस आकर कहा- यह तेज, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 18, 2019 8:49 AM

महानायक अमिताभ बच्‍चन ने सोशल मीडिया पर मुंबई मेट्रो की तारीफ की है और कहा है कि यह प्रदूषण का समाधान है. उन्‍होंने मंगलवार को ट्वीट किया,’ मेरे एक दोस्त को मेडिकल इमरजेंसी थी, उसने अपनी कार के बजाय METRO लेने का फैसला किया. वह इससे बहुत प्रभावित हुआ. उसने वापस आकर कहा- यह तेज, सुविधाजनक और सबसे कुशल था. प्रदूषण का समाधान. अधिक से अधिक पेड़ उगायें… मैंने अपने बगीचे में भी लगाये हैं… आपने लगायें हैं क्‍या ? इसके बाद मुंबई मेट्रो ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकांउट से जवाब दिया है.

मुंबई मेट्रो ने लिखा,’ हमें वास्‍तव में खुशी है आपके मित्र ने तत्‍काल स्थिति में मेट्रो पर भरोसा किया और मुंबईकरों के साथ इस अनुभव को साझा करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्‍यवाद. #HaveANiceDay.’

अमिताभ बच्‍चन सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं और सामाजिक विषयों पर अपने विचार प्रकट करते हैं. इसके अलावा वे अपने फैंस के वीडियोज को भी शेयर करते रहते हैं. बता दें कि अमिताभ बच्‍चन इनदिनों टीवी की पॉपुलर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को होस्‍ट कर रहे हैं.

गौरतलब है कि, हाल ही में बॉलीवुड के कई कलाकार मुंबई में बन रही मेट्रो के विरोध में उतरे थे. इसकी वजह यह है कि मुंबई में जो मेट्रो शेड बनने वाली है, इसके लिए आरे ग्रीन एरिया के 2700 से ज्‍यादा पेड़ काटे जायेंगे. आरे वन को शहर का प्रमुख हरित क्षेत्र माना जाता है.

Next Article

Exit mobile version