एक बार फिर पुराने अंदाज में लौटीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली

कैंसर का इलाज कराकर भारत आयी बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे एक बार फिर से रूटीन लाइफ में लौट आयी हैं. पिछले साल सोनाली ने यह बता कर सभी को हैरत में डाल दिया था कि उन्हें कैंसर डायग्नोज हुआ है. इलाज के लिए वह न्यू यॉर्क गयीं और पूरी हिम्मत से यह लड़ाई लड़ीं. इस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 15, 2019 8:22 AM

कैंसर का इलाज कराकर भारत आयी बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे एक बार फिर से रूटीन लाइफ में लौट आयी हैं. पिछले साल सोनाली ने यह बता कर सभी को हैरत में डाल दिया था कि उन्हें कैंसर डायग्नोज हुआ है. इलाज के लिए वह न्यू यॉर्क गयीं और पूरी हिम्मत से यह लड़ाई लड़ीं. इस दौरान वह सोशल मीडिया पर फैंस से अपने पोस्ट के जरिये जुड़ी रहीं.

उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट में अपना विडियो भी शेयर किया था, जिसमें कीमोथेरेपी की वजह से उनके बाल हटाये गये थे. इसमें उन्होंने बताया था कि कैसे कैंसर के बाद उनकी जिंदगी बदल गयी. इसी के साथ खूबसूरती के मायने भी उनके लिए बदल गये. उनके तमाम फैंस भी बेहद भावुक हो गये थे. पिछले दिनों सोनाली ने एक बार फिर से लंबे और खूबसूरत बालों के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है. सोनाली ने अपनी पहली किताब के कवर के लिए यह फोटोशूट कराया है. इसमें वह विग के साथ अपने पुराने अंदाज में नजर आ रही हैं.

Next Article

Exit mobile version