Photo : रेखा की खूबसूरती के कायल हुए फैंस, व्‍हाइट आउटफिट में दिखा ऐसा अवतार

सदाबहार अभिनेत्री रेखा अक्‍सर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह भले ही फिल्‍मों से दूर हों लेकिन अपने फैशन सेंस की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं. दिग्‍गज अदाकारा रेखा किसी भी इवेंट में शामिल हो या फिर किसी पार्टी में उनकी खूबसूरती बरबस ही सबका ध्‍यान खींच लेती है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 11, 2019 12:42 PM

सदाबहार अभिनेत्री रेखा अक्‍सर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह भले ही फिल्‍मों से दूर हों लेकिन अपने फैशन सेंस की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं. दिग्‍गज अदाकारा रेखा किसी भी इवेंट में शामिल हो या फिर किसी पार्टी में उनकी खूबसूरती बरबस ही सबका ध्‍यान खींच लेती है. अब उनकी कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. अक्‍सर कांजीवरम साड़ी में नजर आनेवाली रेखा इस बार कुछ अलग ही अंदाज में दिखीं. हाल ही में रेखा फैशन डिजायनर मनीष मल्‍होत्रा के स्‍टोर पर पहुंची थीं.

इस बार रेखा ने साड़ी नहीं बल्कि व्‍हाइट कलर के रेशम का काफ्तान पहना था. व्‍हाइट काफ्तान के साथ उन्‍होंने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया था. उन्‍होंने नॉट हैंडबैंड्स के साथ अपने लुक को कंप्‍लीट किया था.

रेखा का बदला हुआ लुक भी फैंस को खूब पसंद आ रहा है और यूजर्स जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘बेहद खूबसूरत.’ एक और यूजर ने उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए लिखा- ‘निशब्‍द.’ एक यूजर ने लिखा- रेखा मैम आप बेहद खूबसूरत हो, आपके लिए उम्र बस एक नंबर है.’ एक और यूजर ने लिखा- ‘रेखा खूबसूरती का रहस्‍य.’

बीते दिनों गणेश चतुर्थी के मौके पर अंबानी परिवार ने मुंबई स्थित अपने घर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया था जिसमें अभिनेत्री पारंपरिक वेशभूषा में पहुंची थीं. गोल्‍डन और पर्पल कलर की साड़ी के साथ रेखा ने मैचिंग हैवी ज्‍वैलरी कैरी किया था.

Next Article

Exit mobile version