वर्जिनिटी को लेकर यूजर ने पूछा ऐसा सवाल, इस एक्‍ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं. सेलीब्रिटीज कई बार इसी माध्‍यम से अपने फैंस से सीधे जुड़ने की कोशिश करते हैं. हालांकि कई बार उन्‍हें भद्दे और पर्सनल लाइफ से जुड़े सवालों का भी सामना करना पड़ता है. कई सेलेब्‍स ऐसे सवालों को इग्‍नोर कर देते हैं वहीं कई करारा जवाब देकर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 5, 2019 12:27 PM

बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं. सेलीब्रिटीज कई बार इसी माध्‍यम से अपने फैंस से सीधे जुड़ने की कोशिश करते हैं. हालांकि कई बार उन्‍हें भद्दे और पर्सनल लाइफ से जुड़े सवालों का भी सामना करना पड़ता है. कई सेलेब्‍स ऐसे सवालों को इग्‍नोर कर देते हैं वहीं कई करारा जवाब देकर सामने वाले को चुप करा देते हैं. हाल ही में कुछ ऐसा बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज के साथ हुआ. एक यूजर ने अभिनेत्री की निजी जिंदगी से जुड़ा भद्दा सवाल पूछा जिसका इलियाना ने करारा जवाब दिया.

दरअसल, इलियाना ने इंस्‍टाग्राम पर Ask Me Anything सेशन रखा था. इस दौरान फैंस ने उनकी फिल्‍मों इस दौरान फैंस ने उनके फिल्‍मी करियर, पसंद-नापसंद को लेकर कई सवाल पूछे. इलियान ने सबके सवालों के जवाब दिये.

इसी बीच एक शख्‍स ने उनकी वर्जिनिटी को लेकर सवाल पूछा तो अभिनेत्री भड़क गईं और उन्‍होंने उस शख्‍स को करारा जवाब दिया. यूजर ने अभिनेत्री से पूछा,’ आपने वर्जिनिटी कब खोई थी ? इलियाना ने इस सवाल का जवाब दिया- तुम्‍हारी मां क्‍या कहेंगी.’ अभिनेत्री ने इस शख्‍स के द्वारा पूछे गये सवाल और इसके जवाब का स्‍क्रीनशॉट स्‍टोरी के माध्‍यम से शेयर भी किया था.

ऐसा नहीं है कि इलियाना से ही इस तरह के सवाल पूछे गये हैं. इससे पहले एक्‍टर टाइगर श्रॉफ से भी ऐसे सवाल पूछे गये थे. बागी एक्‍टर ने कह दिया था – अबे बेशर्म! मेरे मॉम डैड भी मुझे फॉलो कर रहे हैं.’

वर्कफ्रंट की बात करें तो इलियाना की आनेवाली फिल्म ‘पागलपंती’ है. फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं. फिल्म में इलियाना के अलावा अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, अरशद वारसी और पुलकित सम्राट मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्म 8 नंवबर को रिलीज होगी.

Next Article

Exit mobile version