VIDEO : सेक्रेड गेम्स में कैसे मिला गुरुजी का रोल?

बहुचर्चित वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स का सीजन 2 रिलीज हो चुका है. पहले सीजन की तरह इस सीजन ने भी लोगों का अच्छा मनोरंजन किया. इस बार सीरीज में नये किरदारों की एंट्री हुई है. इसमें कल्क‍ि कोचलिन बत्या के और पंकज त्रिपाठी गुरुजी के कैरेक्टर में हैं. गुरुजी यानी पंकज त्रिपाठी का कैरेक्टर बड़ा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 19, 2019 10:11 AM

बहुचर्चित वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स का सीजन 2 रिलीज हो चुका है. पहले सीजन की तरह इस सीजन ने भी लोगों का अच्छा मनोरंजन किया. इस बार सीरीज में नये किरदारों की एंट्री हुई है. इसमें कल्क‍ि कोचलिन बत्या के और पंकज त्रिपाठी गुरुजी के कैरेक्टर में हैं. गुरुजी यानी पंकज त्रिपाठी का कैरेक्टर बड़ा दिलचस्प है. इस कैरेक्टर के लिए पंकज त्रिपाठी कैसे सलेक्ट हुए इस बात का खुलासा नेटफ्ल‍िक्स ने एक वीडियो जारी कर किया है.

दरअसल, यूट्यूब पर नेटफ्ल‍िक्स का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पंकज त्रिपाठी सैक्रेड गेम्स के कैरेक्टर्स के लिए ऑडिशन देते दिखे. पहले उन्होंने नवाजुद्दीन के कैरेक्टर गणेश गायतोंडे के डायलॉग्स बोले. फिर बंटी के डायलॉग बोले. लेकिन उसमें अश्लील शब्द होने की वजह से पंकज त्रिपाठी ने ये रोल करने से मना कर दिया.

बाद में जब उन्हें गुरुजी के डायलॉग की स्क्रिप्ट दी गई तो उन्होंने अंग्रेजी में उसके डायलॉग्स पढ़े और कैरेक्टर के लिए हामी भर दी. और इस तरह पंकज त्रिपाठी ने गुरुजी के कैरेक्टर का ऑडिशन पास कर लिया. खैर, इस मजेदार वीडियो को लीक्ड ऑडिशन टेप्स के नाम से रिलीज किया गया है. इस प्रमोशनल वीडियो को अब तक 10 लाख से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं.

Next Article

Exit mobile version