10 करोड़ का ऑफर ठुकराने वाली शिल्‍पा शेट्टी के मुरीद हुए पूर्व मुख्‍यमंत्री, बोले – सराहनीय कदम

शिल्‍पा शेट्टी अपनी फिटनेस और सेहत का खूब ख्याल रखती हैं. वह सोशल मीडिया पर अक्‍सर फैंस के साथ अपना फिटनेस मंत्र शेयर करती रहती हैं. अभिनेत्री अपने खान-पान का भी विशेष ध्‍यान रखती हैं और उन चीजों को प्रमोट करने से बचती हैं जो उनके फैंस और फॉलोवर्स के लिए नुकसानदेह हो. अब बताया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 19, 2019 9:12 AM

शिल्‍पा शेट्टी अपनी फिटनेस और सेहत का खूब ख्याल रखती हैं. वह सोशल मीडिया पर अक्‍सर फैंस के साथ अपना फिटनेस मंत्र शेयर करती रहती हैं. अभिनेत्री अपने खान-पान का भी विशेष ध्‍यान रखती हैं और उन चीजों को प्रमोट करने से बचती हैं जो उनके फैंस और फॉलोवर्स के लिए नुकसानदेह हो. अब बताया जा रहा है कि शिल्‍पा शेट्टी ने एक आयुर्वेदिक स्लिमिंग पिल के इंडोर्समेंट के लिए करीब 10 करोड़ रुपये का ऑफर ठुकरा दिया है. मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शिल्‍पा के इस फैसले की तारीफ की.

बताया जा रहा है कि शिल्‍पा शेट्टी को एक कंपनी ने आयुर्वेदिक स्लिमिंग पिल के इंडोर्समेंट के लिए 10 करोड़ रुपये की डील ऑफर की थी. शिल्‍पा शेट्टी ने हालांकि विन्रमता से ऑफर को ठुकरा दिया.

शिल्‍पा शेट्टी ने कहा,’ मैं कुछ ऐसा नहीं बेच सकती हूं जिसपर मुझे विश्‍वास न हो. स्लिम पिल और फैड डायट लुभाते हैं क्‍योंकि वह तुरंत असर करने का दावा करते हैं. लेकिन एक रुटीन पर टिके रहना और हेल्‍दी खाने से खुद पर जो गर्व होता है कि उसका मुकाबला कोई नहीं कर सकता है. आपके लाइफस्‍टाइल में बदलाव ही लंबे समय तक आपकी सेहत के लिए फायदेमंद हो सकता है.

मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लिखा,’ समाज के प्रति सेलिब्रिटी की भी जिम्मेदारी होती है, जिसे अभिनेत्री @TheShilpaShetty ने बखूबी निभाया. उन्होंने स्लिम पिल्स के विज्ञापन के 10 करोड़ के ऑफर को केवल इसलिए मना कर दिया,क्योंकि उन्हें प्रोडक्ट के परिणाम पर भरोसा नहीं था. यह उनका प्रशंसनीय कदम है. मैं अभिनंदन करता हूं.’

Next Article

Exit mobile version