सैफ अली खान के जन्‍मदिन पर ”Laal Kaptaan” का टीजर जारी, इस लुक में दिखे नवाब

सैफ अली खान 16 अगस्‍त को अपना 49वां जन्‍मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उनकी आनेवाली फिल्‍म ‘लाल कप्‍तान’ का टीजर सामने आ गया है. 36 सेकंड के इस टीजर में वह अपने चेहरे पर भभूत लगाते नजर आ रहे हैं. टीजर के साथ फिल्‍म के रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 16, 2019 1:00 PM

सैफ अली खान 16 अगस्‍त को अपना 49वां जन्‍मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उनकी आनेवाली फिल्‍म ‘लाल कप्‍तान’ का टीजर सामने आ गया है. 36 सेकंड के इस टीजर में वह अपने चेहरे पर भभूत लगाते नजर आ रहे हैं. टीजर के साथ फिल्‍म के रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है. फिल्‍म 11 अक्‍टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. पिछले दिनों फिल्‍म का दमदार फर्स्‍टलुक जारी किया गया था जिसके बाद फैंस इस फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब फिल्‍म का टीजर जारी किया गया है.

बताया जा रहा है कि यह फिल्‍म एक पीरीयड ड्रामा होगी जिसमें सैफ का किरदार बेहद दिलचस्‍प होनेवाला है. कहा जा रहा है कि फिल्‍म में उनका किरदार नागा साधु का होगा. फिल्‍म के डायरेक्‍टर नवदीप सिंह हैं.

लाल कप्‍तान के प्रोड्यूसर सुनील लुल्‍ला और आनंद एल रॉय भी प्रोड्यूस कर रहे हैं.इस प्रोजेक्‍ट को लेकर उन्‍होंने बताया कि उन्‍हें इसपर पूरा भरोसा है. बताया तो यह भी जा रहा है कि यह दो भाइयों के झगड़े और रिवेंज की कहानी है.

यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी. लेकिन दूसरी फिल्मों के कारण इसकी तारीख में बदलाव किये गये. स्वतंत्रता दिवस पर जॉन अब्राहम की ‘बाटला हाउस’ और अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ रिलीज हुई है. आनंद एल. राय (प्रोड्यूसर) नहीं चाहते हैं कि उनकी फिल्म (लाल कप्तान) का किसी दूसरी बड़ी फिल्म से भिड़े. इसलिए लाल कप्तान की डेट आगे बढ़ा दी गई. अब यह 11 अक्‍टूबर को रिलीज होगी.

Next Article

Exit mobile version