मनमोहक अंदाज में मैगजीन के कवर पर दिखीं तब्बू

मुंबई : दृश्यम, गोलमाल अगेन, अंधाधुन, दे दे प्यार दे जैसी हालिया रिलीज बॉलीवुड फिल्मों में अपनी उपस्थिती दर्ज करवा चुकीं अभिनेत्री तब्बू ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं.इसके बाद एक्ट्रेस तब्बू ने फैशन और लाइफस्टाइल मैगजीन के जुलाई कवर के लिए फोटोशूट कराया है. इस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 21, 2019 5:19 AM

मुंबई : दृश्यम, गोलमाल अगेन, अंधाधुन, दे दे प्यार दे जैसी हालिया रिलीज बॉलीवुड फिल्मों में अपनी उपस्थिती दर्ज करवा चुकीं अभिनेत्री तब्बू ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं.इसके बाद एक्ट्रेस तब्बू ने फैशन और लाइफस्टाइल मैगजीन के जुलाई कवर के लिए फोटोशूट कराया है.

इस कवर फोटो में तब्बू क्लासी फैश क्वीन नजर आ रही हैं. बता दें कि इस मैगजीन को दिया गया तब्बू का इंटरव्यू जल्द ही सामने आयेगा. तस्वीर में आप तब्बू ने बेबीपिंक और रेड कलर की शोल्डर फ्रिल वाली सैटिन ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. तब्बू का यह लुक उनके फिल्मों में दिखायी देने वाले लुक से बिल्कुल अलग है.

ऐसे लुक में उन्हें बेहद ही कम देखा जाता है और जो भी इस लुक को देखेगा बस देखता ही रह जायेगा. इसके अलावा तब्बू हाल में साउथ में साइन की गयी अपनी फिल्म के लिए चर्चा में थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, तब्बू, राणा और साई पल्लवी की ‘विराट पर्वम 1992’ में सनसनीखेज रोल में दिखायी देंगी. इसके बाद कोई और जानकारी सामने नहीं आयी हैं.

Next Article

Exit mobile version