”दबंग 3” की 60 प्रतिशत शूटिंग पूरी, अरबाज खान ने कही ये बात

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्‍हा इनदिनों फिल्‍म ‘दबंग 3’ की शूटिंग को लेकर व्‍यस्‍त हैं. हाल ही में फिल्‍म के प्रोड्यूसर और सलमान के भाई अरबाज खाने बताया कि अब तक फिल्‍म की 60 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है. फिल्‍म में सलमान और सोनाक्षी के अलावा साउथ के जानेमाने एक्‍टर सुदीप भी नजर आनेवाले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 17, 2019 2:34 PM

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्‍हा इनदिनों फिल्‍म ‘दबंग 3’ की शूटिंग को लेकर व्‍यस्‍त हैं. हाल ही में फिल्‍म के प्रोड्यूसर और सलमान के भाई अरबाज खाने बताया कि अब तक फिल्‍म की 60 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है. फिल्‍म में सलमान और सोनाक्षी के अलावा साउथ के जानेमाने एक्‍टर सुदीप भी नजर आनेवाले हैं. वे फिल्‍म में विलेन के किरदार में दिखेंगे. ‘दबंग 3’ का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अरबाज का कहना है कि वे बेहद खुश हैं क्‍योंकि वो जिस तरह से तीसरे पार्ट को बनते देखना चाह रहे थे, वैसा ही हो रहा है. उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म का लंबा शेड्यूल अभी बाकी है.

अरबाज खान ने बताया कि, ‘हमने फिल्‍म की 60 प्रतिशत शूटिंग पूरी कर चुके हैं. सितंबर तक हम इस फिल्‍म की पूरी शूटिंग कर लेंगे. हम चाहते हैं कि फिल्‍म इस साल दिसंबर तक रिलीज हो जाये. हम फिल्‍म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट भी कर चुके हैं.’

उन्‍होंने कहा,’ मैं फिल्‍म की रिलीज की तारीख को लेकर काफी उत्‍सुक हूं और हमने फिल्‍म की शूटिंग के दौरान काफी इंज्‍वॉय भी किया है. उन्‍होंने बताया कि दर्शकों को इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं.’ अरबाज खान का कहना है कि उन्‍हें चुलबुल पांडे का किरदार काफी पसंद है.

Next Article

Exit mobile version