VIDEO: अक्षय कुमार ने विदेश में 100 पाउंड कमाने के लिए किया ऐसा काम, ट्विंकल ने उड़ाया मजाक

अक्षय कुमार इनदिनों फैमिली के साथ वेकेशन पर हैं. अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर खिलाड़ी कुमार अपने परिवार के साथ क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड कर रहे हैं. इसी बीच एक्‍टर का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अक्षय कुमार की पत्‍नी ट्विंकल शर्मा ने साझा की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 17, 2019 11:44 AM

अक्षय कुमार इनदिनों फैमिली के साथ वेकेशन पर हैं. अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर खिलाड़ी कुमार अपने परिवार के साथ क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड कर रहे हैं. इसी बीच एक्‍टर का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अक्षय कुमार की पत्‍नी ट्विंकल शर्मा ने साझा की है जिसका कैप्‍शन पढ़कर आपको हंसी आ जायेगी. इस वीडियो में अक्षय पोल पर लटके नजर आ रहे हैं. इस बात से सभी वाकिफ हैं कि अक्षय कुमार कभी भी स्‍टंट करने से पीछे नहीं हटते हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा,’ अक्षय फोर्ब्स लिस्ट में नाम आने के बाद भी खुश नहीं हैं और उन्हें ये 100 पाउंड भी जीतने हैं.’ दरअसल, वहां एक गेम है जिसमें कुछ निर्धारित समय के लिए आपको पोल पर लटकना है और अगर आप जीत गये तो आपको 100 पाउंड मिलेंगे.

फैंस इस वीडियो को खूबपसंद कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि उन्‍होंने 100 पाउंड जीते या नहीं ? एक यूजर ने लिखा,’ अक्षय क्‍या आप कर पाये.’ एक और यूजर ने पूछा- आपने इस स्‍टंट को कितनी देर में पूरा किया.’ वहीं एक और यूजर ने लिखा,’ अक्षय पैसा कमाने का मौका नहीं छोड़ेंगे.’

बता दें कि, हाल ही में जानीमानी बिजनेस मैगजीन ‘फोर्ब्‍स’ ने दुनियाभर में एक साल में सबसे ज्‍यादा कमाई करनेवाले सितारो की सूची जारी की थी. इस लिस्‍ट में भारत से केवल बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार ही जगह बना पाये थे. इस लिस्‍ट से सलमान खान बाहर हो गये हैं. इस लिस्‍ट में कभी अमिताभ बच्‍चन, सलमान खान और शाहरुख खान ही शामिल हुआ करते थे लेकिन अब इस सूची में केवल अक्षय कुमार बचे हैं.

Next Article

Exit mobile version