अनुपम खेर के साथ किसिंग सीन करने से जब अर्चना पूरन सिंह ने कर दिया था इंकार

कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में इस वीकेंड अनुपम खेर और ईशा गुप्‍ता नजर आयेंगे. दोनों स्‍टार्स यहां अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे हैं. अनुपम खेर का शो में आना बेहद खास इसलिए भी रहा क्‍योंकि लंबे अरसे बाद फिल्‍म ‘कुछ कुछ होता है’ के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 15, 2019 10:10 AM

कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में इस वीकेंड अनुपम खेर और ईशा गुप्‍ता नजर आयेंगे. दोनों स्‍टार्स यहां अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे हैं. अनुपम खेर का शो में आना बेहद खास इसलिए भी रहा क्‍योंकि लंबे अरसे बाद फिल्‍म ‘कुछ कुछ होता है’ के मिस्‍टर मल्‍होत्रा और मिस ब्रेगेंजा एकसाथ नजर आये. इस दौरान अनुपम खेर और अर्चना पूरन सिंह ने अपने करियर से जुड़े दिलचस्‍प किस्‍से शेयर किये.

अर्चना पूरन सिंह ने शो में बताया कि, एक बार मुझे फिल्‍म में अनुपम खेर के साथ एक किसिंग सीन शूट करना था, जिसे मैंने मना कर दिया था. लेकिन खास बात यह थी कि अनुपम ने खुद डायरेक्‍टर को इसके लिए मनाया था और इस सीन को फिल्‍म से हटवाया था.

उन्‍होंने आगे बताया, यह फिल्‍म थी ‘लड़ाई’ जो साल 1989 में रिलीज हुई थी. इसी फिल्‍म में मेरा और अनुपम का किसिंग सीन था, मैंने पहले कभी किसिंग सीन नहीं किया था और मैं इसके लिए कम्फर्टेबल भी नहीं थी. मैंने इस सीन को लेकर फिल्‍म के डायरेक्‍टर दीपक से बात की थी. लेकिन मुझे यह पता नहीं था कि ऐसा क्‍या हुआ जो दीपक ने यह सीन की पूरी फिल्‍म से हटा दिया.

अर्चना ने शो के दौरान अनुपम खेर से पूछा कि, क्‍या तुम किसिंग सीन करने में कम्फर्टेबल नहीं थे क्‍योंकि तुम किरण से डर रहे थे ? अनुपम खेर ने जवाब देते हुए कहा, मैं किरण से तो नहीं डरता हूं, लेकिन हां तुम्‍हारे साथ किसिंग सीन करने के करने में सहज नहीं था. यहीं कारण था कि मैंने दीपक से सीन हटाने की रिक्‍वेस्‍ट की थी.

Next Article

Exit mobile version