PM Modi शपथ ग्रहण समारोह : भीड़ में फंस गईं थी आशा भोसले, स्‍मृति ईरानी ने ऐसे की मदद

पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को अपने दूसरे कार्यकाल के लिए प्रधानमंत्री पद की शपथ ली. राष्ट्रपति भवन में हुए इस शपथ ग्रहण समारोह में बॉलीवुड के सितारों का भी जमावड़ा लगा. गायिका आशा भोसले भी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पहुंची थीं. उन्‍होंने केंद्रीय मंत्री और टीवी अभिनेत्री स्‍मृति ईरानी के साथ एक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 31, 2019 11:05 AM

पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को अपने दूसरे कार्यकाल के लिए प्रधानमंत्री पद की शपथ ली. राष्ट्रपति भवन में हुए इस शपथ ग्रहण समारोह में बॉलीवुड के सितारों का भी जमावड़ा लगा. गायिका आशा भोसले भी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पहुंची थीं. उन्‍होंने केंद्रीय मंत्री और टीवी अभिनेत्री स्‍मृति ईरानी के साथ एक तसवीर साझा की है. उन्‍होंने स्‍मृति ईरानी का आभार व्‍यक्‍त किया है.

शपथ ग्रहण समारोह में लगभग 8 हजार लोगों के शामिल होने की खबर थी. कार्यक्रम का समापन रात 9 बजे हुआ. लेकिन इस कार्यक्रम के खत्‍म होने के बाद आशा भोसले को काफी दिक्‍कत का सामना करना पड़ा.

आशा भोसले भीड़ में फंस गई थीं और इस भीड़ से निकल नहीं पा रही थीं. इस बीच स्‍मृति ईरानी ने आकर उनकी मदद की. आशा भोसले ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है.

सिंगर ने आशा भोसले के साथ एक तसवीर शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा,’ पीएम शपथ समारोह के बाद मैं भीड़ में फंस गई थी. स्‍मृति ईरानी को छोड़कर कोई भी मदद के लिए आगे नहीं आया. स्‍मृति ने मेरी हालत देखी और यह सुनिश्चित किया कि मैं घर पहुंच जाऊं. वह परवा‍ह करती है इसलिए जीतीं है.’ स्‍मृति ईरान ने उनके इस ट्वीट का रिप्‍लाई किया है. उन्‍होंने हाथ जोड़े हुए एक इमोजी शेयर किया है.

इस खास मौके पर शरीक होने के लिए बॉलीवुड के भी कई नामी सितारों को निमंत्रण दिया गया था. इनमें शाहिद कपूर, सिद्धार्थ रॉय कपूर, कंगना रनौत, शाहरुख खान, आलिया भट्ट, करण जौहर, अनिल कपूर, अनुपम खेर, हेमा मालिनी, रजनीकांत, संजय लीला भंसाली जैसे कई सितारे शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version