”हेरा फेरी 3” को लेकर एक्टर सुनील शेट्टी ने कही यह बात, आप भी जानें

मुम्बई : अभिनेता सुनील शेट्टी का कहना है कि वह फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ को लेकर काफी उत्साहित हैं, जिस पर साल के अंत में काम शुरू किया जाएगा. शेट्टी ने एक साक्षात्कार में कहा, प्रियदर्शन से तीसरे पार्ट को लेकर बातचीत जारी है. इस पर साल के अंत में काम शुरू किया जा सकता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 21, 2019 5:58 PM

मुम्बई : अभिनेता सुनील शेट्टी का कहना है कि वह फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ को लेकर काफी उत्साहित हैं, जिस पर साल के अंत में काम शुरू किया जाएगा.

शेट्टी ने एक साक्षात्कार में कहा, प्रियदर्शन से तीसरे पार्ट को लेकर बातचीत जारी है. इस पर साल के अंत में काम शुरू किया जा सकता है. इस पर काफी विचार-विमर्श किया जा रहा है. मैं काफी उत्साहित हूं.

अभिनेता ने कहा कि उन्हें पहले वाली ‘हेरा फेरी’ पसंद आई थी लेकिन दूसरी में उन्हें कुछ खास मजा नहीं आया था. प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित पहली ‘हेरा फेरी’ 2000 में रिलीज हुई थी, जिसमें शेट्टी के साथ परेश रावल और अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में थे.

इसके बाद तीनों एकबार फिर 2006 में आयी ‘फिर हेरा फेरी’ में नजर आये, जिसका निर्देशन नीरज वोरा ने किया था. शेट्टी आखिरी बार 2017 में आयी फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ में नजर आये थे.

Next Article

Exit mobile version