फरहान ने जारी किया ‘बंगिस्तान’ का पोस्टर

नयी दिल्ली : अपने अभिनय से दर्शकों के बीच छा जाने वाले फरहान अख्तर फिल्‍म ‘बंगिस्तान’ से काफी प्रभावित हैं. यह फिल्‍म अगले साल रिलीज होने वाली है. पुलकित सम्राट और रितेश देशमुख की अगले साल अप्रैल में आने वाली इस फिल्म का पहला पोस्टर फरहान अख्तर ने ट्विटर पर जारी किया है. पोस्टर के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 14, 2014 1:07 PM

नयी दिल्ली : अपने अभिनय से दर्शकों के बीच छा जाने वाले फरहान अख्तर फिल्‍म ‘बंगिस्तान’ से काफी प्रभावित हैं. यह फिल्‍म अगले साल रिलीज होने वाली है. पुलकित सम्राट और रितेश देशमुख की अगले साल अप्रैल में आने वाली इस फिल्म का पहला पोस्टर फरहान अख्तर ने ट्विटर पर जारी किया है.

पोस्टर के साथ फरहान ने ट्वीट किया है, ‘‘अब तक मेरे द्वारा पढी गई सबसे ज्यादा मजेदार कहानियों में से एक जिसका निर्माता बनकर प्रसन्न हूं. टीम को मेरी शुभकामनाएं.’’ गौरतलब है कि इस फिल्म का निर्माण फरहान के बैनर एक्सल एंटरटेनमेंट के तले हो रहा है जो 2015 में 17 अप्रैल को रिलीज होनी है.

इस फिल्म में रितेश (35) और पुलकित के अलावा जैकलीन फर्नाडीज (28) भी होंगी और इसके निर्देशक करण अंशुमन हैं और संगीत राम संपत ने दिया है. पुलकित (30) इससे पहले फरहान के बैनर तले ‘फुकरे’ में काम कर चुके हैं.

Next Article

Exit mobile version