VIDEO: तमन्‍ना भाटिया-प्रभुदेवा की ”खामोशी”, रोंगटे खड़े कर देगी

तमन्‍ना भाटिया अब खामोश रहकर सबको चौंकाने वाली हैं. उनकी आनेवाली फिल्‍म ‘खामोशी’ का ट्रेलर जारी कर दिया है. यह ट्रेलर काफी डरावना और रोंगटे खड़ा कर देनेवाला है. इस ट्रेलर में प्रभुदेवा भी नजर नजर आ रहे हैं. उनका डरावना अंदाज लोगों को हैरान करेगा. वे खतरनाक सनकी के किरदार में दिख रहे हैं. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 16, 2019 2:24 PM

तमन्‍ना भाटिया अब खामोश रहकर सबको चौंकाने वाली हैं. उनकी आनेवाली फिल्‍म ‘खामोशी’ का ट्रेलर जारी कर दिया है. यह ट्रेलर काफी डरावना और रोंगटे खड़ा कर देनेवाला है. इस ट्रेलर में प्रभुदेवा भी नजर नजर आ रहे हैं. उनका डरावना अंदाज लोगों को हैरान करेगा. वे खतरनाक सनकी के किरदार में दिख रहे हैं.

ट्रेलर से इसका अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्‍म की कहानी जयदाद से जुड़ी है और कोई तमन्‍ना भाटिया के जान के पीछे पड़ा है. फिल्‍म 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

संस्‍पेंस-थ्रिलर से भरपूर इस फिल्‍म के ट्रेलर को बेहद पसंद किया जा रहा है. फिल्‍म में जबरदस्‍त तकनीक को इस्‍तेमाल किया गया है. बताया जा रहा है कि भारत में 8K के कैमरे पर रिकॉर्ड होनेवाली यह पहली फिल्‍म है.

फिल्‍म में तमन्‍ना भाटिया और प्रभुदेवा के अलावा भूमिका चावला और संजय सूरी भी नजर आयेंगे. फिल्‍म के निर्देशन इंडो अमरीकन डायरेक्टर चक्री टोलेटी ने किया है.

Next Article

Exit mobile version