Prithviraj Chauhan Biopic से अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगी मानुषी छिल्लर, बनेंगी पृथ्वीराज की संयोगिता

साल 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली मानुषी छिल्लर (Miss World Manushi Chhillar) बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार हैं. खबर है कि मानुषी बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी एक बायोपिक से अपनी फिल्मीपारी का श्रीगणेश करने जा रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय कुमार और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 8, 2019 6:04 PM

साल 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली मानुषी छिल्लर (Miss World Manushi Chhillar) बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार हैं. खबर है कि मानुषी बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी एक बायोपिक से अपनी फिल्मीपारी का श्रीगणेश करने जा रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर ऐतिहासिक योद्धा रहे पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक में साथ काम करते नजर आयेंगे. चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनने जा रही पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक का प्रोड्यूसर यशराज फिल्म्स है.

इन दिनों इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया पर एक्टिव मानुषी छिल्लर इस फिल्म में राजकुमारी संयोगिता की भूमिका निभाएंगी. बतायाजाता है कि मानुषी इस फिल्म की तैयारियों को लेकर व्यस्त हैं. इसके लिए वह एक्टिंग और डांस वर्कशॉप भी अटेंड कर रही हैं.

गौरतलब है कि मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने से पहले हरियाणा की मानुषी छिल्लर ने 54वां फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2017 का खिताब जीता था. 21 साल की मानुषी दिल्ली के संत थॉमस स्कूल और सोनीपत के भगत फूल सिंह गर्वमेंट मेडिकल कॉलेज फॉर वीमेन से पढ़ाई की है.

नुषी के एक ऐसी परिवारिक पृष्ठभूमि से ताल्लुक रखती हैं, जिसका शोबिज की दुनिया से दूर-सूर तक कोई वास्ता नहीं रहा है.

Next Article

Exit mobile version