कल्की ने बॉलीवुड पर कहा, ‘‘शतरंज के बड़े खिलाड़ियों के बीच में एक मामूली प्यादा

मुंबई : अदाकारा कल्की कोचलिन की गिनती भले ही बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में होती है लेकिन उनका कहना है कि फिल्म जगत में अपनी पहचान बनाना और अच्छे किरदार ढूंढना आसान नहीं है. अनुराग कश्यप की फिल्म ‘देव डी’ से करीब एक दशक पहले अपनी बॉलीवुड पारी का आगाज करने वाली कल्की ने कहा, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 5, 2019 4:30 PM

मुंबई : अदाकारा कल्की कोचलिन की गिनती भले ही बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में होती है लेकिन उनका कहना है कि फिल्म जगत में अपनी पहचान बनाना और अच्छे किरदार ढूंढना आसान नहीं है. अनुराग कश्यप की फिल्म ‘देव डी’ से करीब एक दशक पहले अपनी बॉलीवुड पारी का आगाज करने वाली कल्की ने कहा, ‘‘ अच्छा काम करने का दबाव हमेशा बना रहता है. शतरंज के बड़े खिलाड़ियों के बीच एक मामूली प्यादा होने का दबाव. आपको हमेशा मेहनत कर अपनी पहचान बनानी होती है, यह हमेशा कठिनाई भरा होता है.”

‘मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ’, ‘वेटिंग’ और हाल ही में रिलीज हुई ‘गली बॉय’ जैसी फिल्मों से अपनी अदाकारी के दम पर लोगों का दिल जीतने वाली कल्की ने कहा कि अच्छे किरदार ढूंढना भी एक चुनौती है. कल्की जल्द ही ‘अमेजन प्राइम वीडिया’ पर जोया अख्तर और रीमा कागती की वेब सीरिज ‘मेड इन हेवन’ में नजर आएंगी. इसका निर्देशन जोया, नित्या मेहरा, अलंकृता श्रीवास्तव और प्रशांत नायर ने किया है. वहीं निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने किया है. वेब सीरिज ‘मेड इन हेवन’ आठ मार्च से प्रसारित होगी.

Next Article

Exit mobile version