परेश रावल ने पाक एक्‍टर अली जफर को किया ”स्‍पीचलेस”

जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा जिले में CRPF के काफिले में हुए आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के रिश्‍तों में तल्‍खी बनी हुई है. भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान की सीमा के भीतर स्थित आतंकी शिविरों पर मंगलवार को तड़के हवाई हमला किया. पुलवामा में 14 फरवरी को आतंकी गुट जैश ए मोहम्मद के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 27, 2019 3:31 PM

जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा जिले में CRPF के काफिले में हुए आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के रिश्‍तों में तल्‍खी बनी हुई है. भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान की सीमा के भीतर स्थित आतंकी शिविरों पर मंगलवार को तड़के हवाई हमला किया. पुलवामा में 14 फरवरी को आतंकी गुट जैश ए मोहम्मद के आत्मघाती हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे. बॉलीवुड अभिनेता और भाजपा सांसद का भारतीय वायुसेना द्वारा की गई एयर स्‍ट्राइक पर रियेक्‍शन सामने आया है.

परेश रावल ने एक तरफ जहां देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वायुसेना के जज्‍बे को सलाम किया है, वहीं दूसरी ओर उन्‍होंने पाकिस्‍तानी अभिनेता और सिंगर अली जफर के एक ट्वीट का करारा जवाब दिया है.

यहां भी पढ़ें : पुलवामा हमला : PAK पीएम की तारीफ कर घिरे अली जफर, यूजर्स ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

दरअसल, पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बयान जारी किया था. उनके इस बयान का अली जफर ने समर्थन किया था. उन्‍होंने पाक पीएम की भाषण की तारीफ करते हुए लिखा था, ‘ क्‍या भाषण है!’ अली जफर के इस ट्वीट का जवाब देते हुए मंगलवार को परेश रावल ने उनपर तंज कसा.

परेश रावल ने अली जफर के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- ‘नाउ स्‍पीचलेस.’ यानी अब निशब्‍द.’ साथ ही परेश रावल ने वायुसेना की कार्रवाई पर सोशल मीडिया पर सवाल करनेवालों को भी जमकर खरी-खोटी सुनाई है.

यहां भी पढ़ें : #Surgicalstrike2 : बॉलीवुड ने कहा – ताकत‍वर से टकराओगे तो चूर-चूर हो जाओगे

Next Article

Exit mobile version