अमिताभ बच्चन, सहवाग, भज्‍जी ने पुलवामा हमले के विरोध में शूटिंग रोकी

मुंबई : पुलवामा आतंकी हमले के विरोध में महानायक अमिताभ बच्चन की अगली फिल्म और क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग, वीवीएस लक्ष्मण, हरभजन सिंह और सुरेश रैना के एक विज्ञापन की शूटिंग रविवार को यहां करीब दो घंटे रोक दी गई. सहवाग, सिंह, रैना और वीवीएस लक्ष्मण सहित अन्य लोग फिल्मसिटी में एक विज्ञापन फिल्म की शूटिंग […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2019 9:11 PM

मुंबई : पुलवामा आतंकी हमले के विरोध में महानायक अमिताभ बच्चन की अगली फिल्म और क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग, वीवीएस लक्ष्मण, हरभजन सिंह और सुरेश रैना के एक विज्ञापन की शूटिंग रविवार को यहां करीब दो घंटे रोक दी गई.

सहवाग, सिंह, रैना और वीवीएस लक्ष्मण सहित अन्य लोग फिल्मसिटी में एक विज्ञापन फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन वे लोग सैनिकों के प्रति अपनी एकजुटता दिखाने के लिए शूटिंग रोक कर विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए.

सहवाग ने कहा, हम जो भी कहें या करें वह सैनिकों और उनके योगदान के लिए शायद कम ही होगा. हम केवल उनका शुक्रिया अदा कर सकते हैं और उनकी मदद करने के लिए जो कुछ कर सकते हैं, हमें करना चाहिए.

इसे भी पढ़ें…

#PulwamaAttack : देश भर में विरोध प्रदर्शन जारी, बॉलीवुड से पाक कलाकारों का बहिष्कार, सिद्धू का भी ‘हुका-पानी’ बंद

हम बहुत दुखी हैं, लेकिन भविष्य में हम सभी के लिए एक बेहतर समय की आशा करते हैं. हरभजन ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि शहीद हुए जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा. हरभजन ने कहा, यह बड़ी ही मुश्किल घड़ी है, लेकिन हमें एकजुट रहना होगा ताकि वे हमें तोड़ने में सक्षम न हो सकें. मैं उन सभी सैनिकों के प्रति आभारी हूं जो हर समय हमारी रक्षा करते हैं. क्रिकेट खिलाड़ी या अभिनेता नायक नहीं हैं. राष्ट्र के असली नायक हमारे सैनिक ही हैं.

Next Article

Exit mobile version