‘ठाकरे” के निर्देशक पनसे को नहीं मिली जगह, प्रीमियर छोड़कर जाते दिखे

मुंबई : ‘ठाकरे’ के निर्देशक अभिजीत पनसे को फिल्म का प्रीमियर छोड़कर जाते हुए दिखाने वाले एक वीडियो के वायरल होने के साथ ही गुरुवार को नया विवाद पैदा हो गया है. पनसे को कथित रूप से थियेटर की पहली पंक्ति में बैठने को बोला गया था जिसके बाद वह प्रीमियर छोड़कर चले गए. इस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 25, 2019 8:01 AM

मुंबई : ‘ठाकरे’ के निर्देशक अभिजीत पनसे को फिल्म का प्रीमियर छोड़कर जाते हुए दिखाने वाले एक वीडियो के वायरल होने के साथ ही गुरुवार को नया विवाद पैदा हो गया है. पनसे को कथित रूप से थियेटर की पहली पंक्ति में बैठने को बोला गया था जिसके बाद वह प्रीमियर छोड़कर चले गए. इस वीडियो में फिल्म के निर्माता और शिवसेना नेता संजय राउत पनसे को रूकने के लिए कहते हुए दिख रहे हैं. हालांकि दोनों के बीच हुई बातचीत सुनाई नहीं दे रही है.

पनसे की पार्टी महाराष्ट्र नव-निर्माण सेना के सूत्रों ने हालांकि आरोप लगाया कि निर्देशक होने के बावजूद उनके नेता के लिए कुर्सी आरक्षित नहीं की गई थी. वीडियो वायरल होने के साथ ही पड़ोसी ठाणे जिले में मनसे कार्यकर्ताओं ने फिल्म के पोस्टरों से राउत का नाम मिटा दिया. राज्यसभा सदस्य राउत से इस संबंध में प्रतिक्रिया के लिए संपर्क नहीं हो पाया.

गौरतलब है कि नवाजुद्दीन सिद्दिकी शिवसेना के पूर्व प्रमुख बाल ठाकरे की जीवनी पर आधारित फिल्म ‘ठाकरे’ में वह बालासाहेब की भूमिका में नजर आएंगे. 1960 के दशक में ठाकरे ने ‘‘महाराष्ट्र, महाराष्ट्र वालों के लिए” नारे को बुलंद किया था. फिल्म ‘ठाकरे’ आज बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

Next Article

Exit mobile version