PM Narendra Modi First Poster: पीएम मोदी की बायोपिक में ऐसे नजर आयेंगे विवेक ओबेरॉय

बड़े पर्दे से लंबे समय से गायब रहनेवाले बॉलीवुड एक्‍टर विवेक ओबेरॉय अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक पीएम नरेंद्र मोदी से कमबैक करने जा रहे हैं. फिल्म का नाम है- पीएम नरेंद्र मोदी. कुछ घंटे पहले फिल्म का पोस्टर सामने आया है, जिसमें मोदी के रूप मेंअभिनेता विवेक ओबेरॉय नजर आ रहे हैं. फिल्म […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 7, 2019 11:08 PM

बड़े पर्दे से लंबे समय से गायब रहनेवाले बॉलीवुड एक्‍टर विवेक ओबेरॉय अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक पीएम नरेंद्र मोदी से कमबैक करने जा रहे हैं. फिल्म का नाम है- पीएम नरेंद्र मोदी. कुछ घंटे पहले फिल्म का पोस्टर सामने आया है, जिसमें मोदी के रूप मेंअभिनेता विवेक ओबेरॉय नजर आ रहे हैं.

फिल्म के पोस्टर विवेक भगवा रंग के कुर्ते में दिखाई दे रहे हैं. बैकग्राउंड में तिरंगा झंडा है और इसके साथ लिखा है, ‘देशभक्ति ही मेरी शक्ति है’. विवेक ओबेरॉय ने इस पोस्टर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. देखते ही देखते फिल्म का यह पोस्टर सोशल मीडिया पर छा गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम मोदी की इस बायोपिक में प्राइम मिनिस्टर के किरदार के लिए विवेक ओबेरॉय से पहले परेश रावल केनाम पर चर्चा थी. फिल्म की शूटिंग दिल्ली, गुजरात, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होगी.

बताते चलें कि विवेक ओबेरॉय इससे पहले फिल्म ‘बैंक चोर’ में नजर आये थे. फिल्म के प्रोड्यूसर्स में विवेक ओबेरॉय के पिता सुरेश ओबेरॉय भी शामिल हैं. इन दिनों विवेक साउथ की फिल्‍मों में ज्‍यादा एक्‍टिव हैं. उन्‍होंने हाल ही में अजित कुमार के साथ विवेगम जैसी सुपरहिट फिल्म भी दी थी.

मालूम हो कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बनी फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर आने के बाद से ही विवादों में है. इस फिल्म में अनुपम खेर मनमोहन सिंह के किरदार में हैं.

कांग्रेस पार्टी के कई नेताओं ने इस फिल्म को लेकर आपत्ति जतायी है और ऐसा लगता है कि फिल्म की रिलीज पर काफी बवाल होगा. यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के सलाहकार रह चुके संजय बारू की किताब ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर आधािरत बतायी जाती है.

Next Article

Exit mobile version